Breaking News

+ बीजेपी.आईपीएफटी गठबंधन ने त्रिपुरा में फिर से की वापसी, पीएम मोदी ने ट्विट करते हुए कहा कि धन्यवाद त्रिपुरा! यह प्रगति और स्थिरता के लिए वोट है।

भारतीय जनता पार्टी ने 60 सदस्यीय विधानसभा में अपने दम पर 32 सीटें जीतकर दूसरी बार त्रिपुरा विधानसभा चुनाव जीता है। बीजेपी-इंडिजिनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा गठबंधन, जिसने 2018 में वामपंथी किले पर कब्जा कर लिया था। ने उत्तर-पूर्वी राज्य में अपनी जीत के मार्ग को बढ़ाया और नई प्रवेशी टिपरा मोथा और एक आक्रामक तृणमूल कांग्रेस द्वारा पेश की गई चुनौती को पार कर लिया। भारत के चुनाव आयोग (ईसीआई) की वेबसाइट के अनुसार, वाम-कांग्रेस गठबंधन ने 14 सीटों पर जीत हासिल की, जबकि टिपरा मोथा ने 13 सीटें जीतीं।

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा को 2022 में बिप्लब देब के इस्तीफे के बाद राज्य का नेतृत्व करने के लिए लाया गया था। उन्होंने अपनी टाउन बारडोवाली सीट से जीत हासिल की। बीजेपी की जीत पर पीएम मोदी की तरफ से रिएक्शन भी सामने आया है। पीएम मोदी ने बीजेपी की जीत पर त्रिपुरा के लोगों को धन्यवाद कहा है। पीएम मोदी ने ट्विट करते हुए कहा कि धन्यवाद त्रिपुरा! यह प्रगति और स्थिरता के लिए वोट है। राज्य के विकास पथ को बढ़ावा देना जारी रखेगा। जमीनी स्तर पर शानदार प्रयासों के लिए मुझे सभी त्रिपुरा भाजपा कार्यकर्ताओं पर गर्व है।