Breaking News

मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप ने थामा बीजेपी का दामन, बोले- के कहने पर ही उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया है

बिहार की एक प्रमुख यूट्यूब हस्ती मनीष कश्यप आज भाजपा नेता मनोज तिवारी और अनिल बलूनी की उपस्थिति में आधिकारिक तौर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। बिहार के मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप बीजेपी नेता मनोज तिवारी के साथ दिल्ली पहुंचे। इससे पहले, कश्यप ने पश्चिम चंपारण निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ने के अपने इरादे की घोषणा की थी। हालांकि, अब उन्होंने चुनाव न लड़ने का फैसला किया है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि बहुत दिनों बाद मां के चेहरे पर खुशी है। कश्यप ने दावा किया कि मां के कहने पर ही उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि मेरी विचारधारा भी पार्टी से मिलती है। ऐसी अटकलें हैं कि उन्हें पार्टी चुनाव में प्रचार के लिए इस्तेमाल कर सकती है। साथ ही शबर यह भी है कि विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) के रूप में एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी या टिकट की पेशकश की जा सकती है।

उन्होंने कहा कि हम कल मनोज तिवारी के साथ बिहार से आये। उनके कारण ही मैं जेल से रिहा हो सका और मेरे जीवन के बुरे दिन समाप्त हुए। इसलिए, मैं भाजपा में शामिल हो गया। हमें बिहार को मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि लालू परिवार ने बिहार को लूटा और बर्बाद किया। इसलिए, मैं भाजपा में शामिल हो गया। बीजेपी के साथ मिलकर बिहार को मजबूत करूंगा…मुझ पर आरोप लगाए गए लेकिन पटना कोर्ट ने न सिर्फ मुझे जमानत दे दी बल्कि बरी भी कर दिया। मुझ पर लगाया गया एनएसए वापस ले लिया।  मनोज तिवारी ने कहा कि मुझे लगता है कि मनीष कश्यप जैसा आदमी जो जनता के मुद्दे उठाता है – बीजेपी उसके साथ है। मैं मनीष को शुरू से जानता हूं। वह गरीबों का कल्याण चाहता है. वह गरीबों के कल्याण के लिए पीएम मोदी के साथ आया है।

फर्जी वायरल वीडियो के प्रसार से संबंधित एक मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर कश्यप को कानूनी परेशानियों का सामना करना पड़ा। अपनी रिहाई से पहले उन्होंने लगभग 9 महीने जेल में बिताए। इसके बावजूद, वह वर्षों से बिहार के विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करते हुए लगभग 8.75 मिलियन ग्राहकों के साथ यूट्यूब पर मजबूत उपस्थिति बनाए हुए हैं।