Breaking News

सिंधिया समर्थक विधायक पर माँ का अपहरण, बेटी का रेप का मामला दर्ज

भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी टीम के अहम सदस्य एवं मप्र में कांग्रेस की ओर से सीएम कैंडिडेटशिप के दावेदार ज्योतिरादित्य सिंधिया  की टीम केविधयक हेमंत कटारे  के खिलाफ एक छात्रा के यौन शोषण और उसकी माँ के अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. इससे पहले कटारे ने इसी छात्रा पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए खुद को हनीट्रेप का शिकार बताया था. पीड़ित युवती इसी मामले में जेल में है.

भोपाल समाचार डॉट कॉम के अनुसार कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे हनीट्रेप मामला अब नया मोड़ ले गया है. कल तक विधायक कटारे को पीड़ित और युवती को ब्लैकमेलिंग की आरोपी दर्ज किया गया था. युवती की माँ का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें उसने बयान दिया था कि विधायक कटारे के उनकी बेटी से कोई रिश्ता नहीं थे. भाजपा नेता विक्रमजीत सिंह के कहने पर उसने विधायक कटारे से रिश्ते होने का वीडियो जारी किया था. जेल में बंद युवती की माँ का यह वीडियो खुद विधायक कटारे ने भी पब्लिक किया था. अब तक माना जा रहा था कि कटारे को फंसाया गया है.

परंतु गुरूवार की सुबह से रात तक माहौल कटारे के खिलाफ चला गया. सुबह पता चला कि जिस मामले में विधायक कटारे फरियादी हैं, 26 जनवरी से लगातार बयान दर्ज कराने में आनाकानी कर रहे हैं. क्राइम ब्रांच को फरियादी विधायक के आवास पर नोटिस चस्पा करना पड़ा. खुद को हनीट्रेप का शिकार बताने वाले विधायक कटारे फोरेंसिक जांच के लिए अपना मोबाइल देने में भी आनाकानी करते रहे. इससे कटारे की स्थिति संदिग्ध हो गई. रात होते होते खबर आई कि विधायक कटारे के खिलाफ एक साथ 2 एफआईआर दर्ज हुईं.

बजरिया थाने में युवती की माँ ने विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. आरोप है कि विधायक कटारे ने उनका अपहरण करवाया और जबरन वो वीडियो जारी करवाया जिसमें उन्होंने कटारे को निर्दोष बताया था. इधर जेल में बंद युवती ने डीआईजी को शिकायत भेजी और बताया कि किस तरह से विधायक कटारे ने उसका यौनशोषण किया था. महिला थाने ने प्रारंभिक जांच के बाद विधाय के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है.