Breaking News

हेलिकॉप्टर को उड़ान की इजाजत न मिलने पर राहुल की रैली में शामिल होने से चूके सीएम चन्नी

चंडीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे पर फिर विवाद हो गया है। दरअसल पीएम के दौरे के कारण मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी होशियारपुर में राहुल गांधी की रैली में शामिल नहीं हो सके। चन्नी के हेलीकाप्टर को उड़ने की इजाजत नहीं मिली। प्रधानमंत्री की सुरक्षा के कारण पंजबा में नो फ्लाइंग जोन घोषित किया गया है। चन्नी को चंडीगढ़ से होशियारपुर जाना था।

जाखड़ ने साधा निशाना
इस मामले में सुनील जाखड़ ने होशियारपुर रैली में मंच से कहा कि सीएम का यहां आना तय था लेकिन यह शर्मनाक है कि उनकी अनुमति रद्द कर दी गई। अगर चुनाव आयोग इस पर संज्ञान नहीं लेता है, तो मैं समझूंगा कि ये चुनाव एक दिखावा है। कुछ दिन पहले पीएम ने कहा था कि जब वह पंजाब आए तो उन्हें फिरोजपुर नहीं जाने दिया गया और उनकी जान को खतरा था। आज जब चरणजीत सिंह चन्नी को होशियारपुर आने से रोका जा रहा है, तो मैं मोदी साहब से अनुरोध करता हूं कि इस पर कुछ प्रकाश डालें।

पीएम की सुरक्षा में चूक पर हो चुका है विवाद
पांच जनवरी को पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फिरोजपुर में दौरा था। भारी बारिश के कारण पीएम को सड़क मार्ग से जाना पड़ा लेकिन इस दौरान हुसैनीवाला से 30 किलोमीटर दूर रास्ते में प्रदर्शनकारी मिल गए जिस कारण उनका काफिला तकरीबन 20 मिनट बेहद असुरक्षित क्षेत्र में रुका रहा। जिस इलाके में पीएम मोदी का काफिला रुका था, वह आतंकियों के अलावा हेरोइन तस्करों का गढ़ माना जाता है। पिछले साल सितंबर माह में इसी क्षेत्र में आतंकी वारदात को अंजाम दिया गया था। लिहाजा केंद्रीय गृह मंत्रालय के अलावा पीएम सिक्योरिटी के तमाम अधिकारियों के चेहरे पर शिकन पैदा होना जायज था। इसके बाद से पंजाब में सियासत गरमा गई थी।