Breaking News

आप विधायक अल्का लांबा ने अमरनाथ यात्रा पर शुरु की सियासत, फिर डिलीट किया ट्वीट

नई दिल्ली। जब भारत आतंकवादी हमले में सात अमरनाथ यात्रा के तीर्थ यात्रियों की मौत का शोक कर रहा है, वहीं आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने ट्विटर पर दावा किया कि यह हमला एक साजिश के तहत किया गया है।  अमरनाथ यात्रा पर हमले को लेकर किए एक ट्वीट से वह एक फिर सुर्खियों में आ गई है।

अल्का ने देर रात अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि ”साजिश गहरी है, बस गुजरात की है, यात्रा में मारे जाने वाले सभी गुजराती हैं, जत्थे से यह बस ही क्यों अलग हुई, कारण के पीछे छिपी हमले की सच्चाई।” अल्का आरोप लगाए कि ‘षड्यंत्र गहरी है, बस और यात्रियों गुजरात के थे। बस सेना से अलग कैसे हुई। उनके एक ट्वीट के बाद फॉलोवर्स ने जवाब देते हुए कई और ट्वीट किए।

लांबा का कहना है कि गुजरात के यात्रियों पर हुई ये एकतरह की साजिश है। गुजरात के श्रृद्धालुओं को ही निशाना बनाया जाना तय था जिसके कारण वह बस जत्थे से अलग हुई। हालांकि लांबा के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने उनसे असहमति  और नाराजगी जाहिर की। लोगों ने लाबां से कहा कि वे राजनीति को इस हमले से न जोड़े। लोगों की नाराजगी को देखते हुए अल्का ने कुछ ही समय बाद वह ट्वीट डिलीट कर दिया।

कई हस्तियों ने ट्वीट कर जताई नाराजगी

अमरनाथ यात्रा पर हुए हमले के बाद पूरे देश में आक्रोश है। कई हस्तियों ने ट्वीटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की। जिसमें अक्षय कुमार ने लिखा कि “यह बेहद दुखद है कि मासूमों पर हमला हुआ जिनका कोई कुसूर नहीं था।” अनुपम खेर ने लिखा, कि यही वह समय है जब हमें अपनी सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण फैसले लेने होंगे।