Breaking News

स्विमिंग पूल के अंदर कातिलाना पोज देती नजर आई रुबीना दिलैक

टेलीविज़न की बॉस लेडी और ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक अपने हॉट और स्टाइलिश अवतार की वजह से इंटरनेट पर हमेशा ही सुर्खियो में बनी रहती हैं। बीते दिन यानि शनिवार को अभिनेत्री ने अपनी कुछ हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर धमाल मचा दिया। देखते ही देखते तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। इतना समय बीत जाने के बाद भी रुबीना की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं।

‘बिग बॉस 14’ की विनर इन दिनों गोवा में छुट्टियाँ मना रही हैं। छुट्टियाँ एन्जॉय करते हुए रुबीना ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में अभिनेत्री हरे रंग की बिकिनी पहने गोवा के दा लीला होटल के स्विमिंग पूल के अंदर कातिलाना पोज देती नजर आ रही हैं। रुबीना का समर लुक देखकर उनके फैंस काफी इम्प्रेस नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर अबतक चार लाख लोग अपना दिल हार गए हैं। उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “बना दिया ना मूड”। एक अन्य ने रुबीना के बिकिनी लुक की तारीफ करते हुए लिखा, “कोई इतना हॉट कैसे हो सकता है”।

अभिनेत्री रुबीना दिलैक का वजन कोरोना वायरस महामारी के दौरान काफी बढ़ गया था, जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग और बॉडी-शेमिंग का सामना करना पड़ा था। द फ्री प्रेस जर्नल को दिए एक इंटरव्यू में रुबीना ने कहा था कि मुझे अब कमजोर होने का डर नहीं है। यह सब किसी तरह मुझे ताकत देता है। पूरा ब्यूटी इंडस्ट्री कुछ लोगों द्वारा बनायें गए स्टैंडर्ड पर टिकी है। शरीर की छवि के मुद्दे इतने व्यापक हैं कि बिना पाखंड के इसके बारे में बात करना मुश्किल है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही स्टंट-आधारित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आएँगी।