Breaking News

फ़्लोरा सैनी ने डीप नेक टॉप में क्लीवेज दिखाकर बरपाया कहर

फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक अपनी हॉटनेस से लोगों के होश उड़ाने वाली अभिनेत्री फ्लोरा सैनी इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। अभिनेत्री ने बीते दिन अपनी एक हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करके एक बार फिर अपने फैंस के दिल धड़का दिए हैं। फ़्लोरा के फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

इस वीडियो को अभिनेत्री फ़्लोरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आज रात 10 बजे लाइव… मेरे ऐप को डाउनलोड करने के लिए बायो में लिंक पर क्लिक करें”। चार मिनट के इस वीडियो में अभिनेत्री अपने फैंस के साथ बात करती दिख रही हैं। फ़्लोरा अपने फैंस से अपनी ऐप को लेकर सुझाव मांगती दिख रही है। फ़्लोरा के ऑउटफिट की बात करें तो उन्होंने पीले रंग का डीप नेक टॉप और मल्टी कलर पैंट पहनी हुई है। अभिनेत्री के इस हॉट लुक पर अबतक तक हजारों लोग मर मिटे हैं और कमेंट सेक्शन में दिल, फायर वाले इमोजी के साथ उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

तेलुगु फिल्म प्रेमा कोसम से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली फ़्लोरा सैनी ने साल 2002 में फिल्म ‘भारत भाग्य विधाता’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। अभिनेत्री ने कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे- दबंग 2, स्त्री, फ्रॉड सैयां में कैमियो भूमिका निभाई है। इसके अलावा वह कई वेब सीरीज में भी नजर आयी हैं। उन्होंने गंदी बात के सीजन 2 और आर्या जैसी कई सुपरहिट वेब सीरीज में काम किया है।