Breaking News

एमएस धोनी चोटिल हैं! एरिक सिमंस ने किया बड़ा खुलासा

चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी सलाहकार एरिक सिमंस ने एमएस धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, सिमंस का मानना है कि पूर्व कप्तान धोनी चोट से जूझ रहे हैं, लेकिन वह सीएसके लिए अपने दर्द को भी नजर अंदाज कर रहे हैं और खेल पर ध्यान दे रहे हैं।

एमएस धोनी ने पिछले मुकाबलों में पारी फिनिश करने की अपनी क्षमता का नजारा फिर से बखूबी दिखाया है। एमआई के खिलाफ वानखेड़े हुए में मैच में उन्होंने आखिरी ओवर में हार्दिक पंड्या को लगातार तीन छक्के जड़े। इस दौरान उन्होंने 4 गेंदों में 20 रन बनाए और इन्हीं रनों ने टीम को अंतत: जीत दिलाई।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में एरिक सिमंस ने बताया कि धोनी घुटने की चोट से अभी भी जूझ रहे हैं, लेकिन सीएसके लिए वह दर्द को नजरअंदाज करते हुए खेल रहे हैं।

सिमंस ने कहा कि, उनसे ज्यादा बाकी सभी को उनकी चोटों में अधिक दिलचस्पी है। वह उन सबसे कठोर व्यक्तियों में से एक है जिनसे मैं कभी मिला हूं। मुझे ये भी नहीं लगता कि हमें पता है कि उन्हें किस हद तक दर्द हो सकता है या नहीं। वह बस आगे बढ़ते हैं और अपना काम करते हैं।

उन्होंने कहा, मुझे यकीन है कि कुछ समस्या है। उनके पास बस ये क्षमता है कि जो कुछ है उसे नजरअंदाज कर दें और वहीं करें जो करने की जरूरत है। हम उनकी चोटों को लेकर अधिक चिंतित हैं। हम से मेरा मतलब है कि जनता उनकी चोटों के बारे में उनसे ज्यादा चिंतित है।