Breaking News

मेट गाला में नाटकीय पल्लू.ट्रेन के साथ शानदार सब्यसाची फ्लोरल साड़ी पहनकर आलिया ने जीता फैंस का दिल, जमकर हो रही है तारीफ

नई दिल्ली: आलिया भट्ट इस साल मेट गाला में नाटकीय पल्लू-ट्रेन के साथ शानदार सब्यसाची फ्लोरल साड़ी पहनकर पहुंचीं। आलिया, जिन्होंने पिछले साल मेट गाला में डेब्यू किया था, इस बार कुछ हद तक सरप्राइज पैकेज थीं – पिछले साल के विपरीत, उनकी उपस्थिति की पुष्टि नहीं की गई थी। आलिया भट्ट का लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। साड़ी के कलर ने इंटरनेट को दोगुना खुश कर दिया। अंतरराष्ट्रीय रेड कार्पेट पर एक साड़ी हमेशा भीड़ को खुश करने वाली होती है और आलिया भट्ट की ओओटीएन में कोई कमी नहीं है। एक्स पर पोस्ट में आलिया के लुक की तारीफ की गई। एक पोस्ट में लिखा है, “साड़ी हर मेट गाला लुक पर हावी हो जाती है। ओह आलिया भट्ट, आप बहुत खूबसूरत हैं।”

एक प्रशंसनीय प्रशंसक ने लिखा, “एक देसी महिला अपने ही कार्यक्रम में सभी गोरों को खा जाएगी।” एक पोस्ट में लिखा है, “मेट गाला 2024 में आलिया भट्ट विश्व स्तर पर अपनी संस्कृति का प्रतिनिधित्व करने वाली साड़ी में हैं और लोग उनका नाम लेकर चिल्ला रहे हैं।”

आलिया भट्ट की कस्टम कढ़ाई वाली साड़ी ने इस साल के मेट गाला की थीम – “स्लीपिंग ब्यूटी: रीवाकिंग फैशन” को ड्रेस कोड “द गार्डन ऑफ टाइम” के साथ खूबसूरती से समझाया। अभिनेत्री को अनाइता श्रॉफ ने स्टाइल किया था जो उनके साथ मेट गाला में गई थीं। रेड कार्पेट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने से पहले, आलिया भट्ट ने वोग को बताया, “साड़ी का डिज़ाइन, अपनी पारभासी, कांच जैसी उपस्थिति के साथ, न केवल बैलार्ड की कहानी में बगीचे की अलौकिक गुणवत्ता का संकेत है, बल्कि उत्कृष्टता के लिए एक श्रद्धांजलि भी है।”