Breaking News

मुख्तार अंसारी के भाई अफजल अंसारी से मुलायम बोले अखिलेश मुस्लिम विरोधी

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती के सरकारी बंगले में आज मायावती के समक्ष मुख्तार अंसारी की पार्टी कौमी एकता दल के विलय के बाद उनके भाई अफजाल अंसारी ने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने उनसे कहा था कि अखिलेश मुस्लिम विरोधी हैं। इस बात से वे दुखी भी थे। यही कारण था कि मैने उनके साथ जो समझौता किया था वह तोड़ दिया।
अफजल ने बड़े ही भावुक होकर कहा कि शिवपाल यादव ने पार्टी ऑफिस में बाकायदा इसका ऐलान भी कर दिया था, तब उस वक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मौजूद नहीं थे। बाद में मीडिया में मामला उछलने पर अखिलेश ने मुख्तार को लेकर पार्टी फोरम में अपनी नाराजगी जाहिर की थी और साफ-साफ ये ऐलान किया कि वो किसी भी कीमत पर मुख्तार अंसारी को पार्टी में नहीं लेंगे।
इसके बाद अखिलेश की नाराजगी को देखते हुए समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में इस विलय को रद्द कर दिया गया था। इस मौके पर जब हमारी मुलायम सिंह यादव से बात हुई तो उन्होंने अपना दर्द साझाा किया था। उन्होंने कहा कि ये बहुत ही शर्म की बात है कि जब प्रदेश का मुखिया 20 प्रतिशत आबादी से नफरत करता हो।
उन्होंने कहा कि मुसलमान इस बात को भूलेगा नहीं। इस विधानसभा चुनाव में बसपा के लिए मुसलमान अपनी जान देेने को तैयार हो जाएगा और ऐसी सरकार बनवाएगा जो कानून से कानून का राज करती है। इस मौके पर उन्होंने यह भी ऐलान किया कि वे बसपा की टिकट नहीं चाहते हैं। मायावती का जो आदेश होगा वह करने को तैयार रहेंगे। उन्होंने इस बात का अश्वासन दिया कि मायावती को भविष्य में कोई शिकायत का मौका नहीं देंगे।