Breaking News

भावुक हुए कुमार विश्वास, आज रात लूंगा बड़ा फैसला…

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास ने आज मीडिया के सामने आकर अपना पक्ष रखा. इस दौरान वो भावुक भी हो गए. कुमार विश्वास ने यहां अपने ऊपर लगे आरोपों पर अपनी बात रखी. विश्वास ने कहा कि अमानतुल्ला ने मुझ पर आरोप लगाए. अगर उन्होंने केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाए होते तो उन्हें पार्टी से बाहर निकाल दिया होता.

कुमार विश्वास ने कहा मैं पार्टी अध्यक्ष बनने के लिए नहीं आया कुमार विश्वास ने कहा कि मुझे जीवन में सीएम और डिप्टी सीएम नही बनना देश की आवाज उठाने के लिए पार्टी की नाराजगी झेलने को भी तैयार कुमार विश्वास ने कहा कि वह आज रात सोचकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

कुमार विश्वास ने कहा, ‘हम तीन मित्रों ने मैंने, अरविंद और मनीष ने करप्शन के खिलाफ आंदोलन का सपना देखा था. एक विधायक ने कहा कि मैं बीजेपी का एजेंट हूं. मुझे लगा कि उसने ये बात अरविंद या मनीष के बारे में कही होती तो उसे दस मिनट में पार्टी से निकाल दिया जाता. इसके बारे में बात हुई तो कहा कि ये सिर्फ मुखौटा है. इसके पीछ से कोई और बोल रहा है.

लगता है सही जगह हाथ रख दिया विश्वास ने कहा कि लगातार 6 हार के बाद जो सवाल मैंने उठाए थे, टिकट वितरण को लेकर शायद मैंने सही जगह हाथ रख दिया था.

वीडियो पर नहीं मागूंगा माफी, सैनिक-देश पर हमेशा बोलूंगा

कुमार विश्वास ने कहा- मेरे एक वीडियो से नाराज है, ऐसा कहा जा रहा है. यह कुमार विश्वास की आवाज नहीं है, ये देश के नागरिक की आवाज है. इससे पार्टी संगठन, सरकार व्यवस्था कोई भी नाराज हो सकता है पर मैं अपनी आवाज उठाता रहूंगा. मैं कहना चाहता हूं मामला देश का होगा तो मैं बोलूंगा. जो भी ये साजिश हो रही है, मैं इस खेल का हिस्सा नहीं हूं. मैं अपने बयान या वीडियो के लिए किसी से माफी नहीं मांगूंगा.

मैं 10 बार कहता हूं मुझे कोई पद नहीं चाहिए 

कुमार विश्वास ने कहा, ‘इमेज धूमिल करने की कोशिश की जा रही है. मैं दस बार कह चुका हूं, जीवन में न कभी सीएम बनना है, न कभी डिप्टी सीएम बनना है, न किसी पार्टी में जाना है.

आपको बता दें आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास के घर दोपहर एक बजे से बैठक चल रही थी. जिसके बाद कुमार ने बाहर आकर मीडिया मे वयान दिया है.