Breaking News

पाकिस्तान में ट्रेंड कर रहा है ‘चक दे इंडिया’

dgmoनई दिल्ली। भारत के सर्जिकल स्ट्राइक की खबरों के बाद पाकिस्तान में ट्विटर पर ‘चक दे इंडिया’ ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर पर इस हमले पर कई तरह के ट्ववीट और रीट्वीट किए जा रहे हैं। चक दे इंडिया जबर्दस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है और अबतक हजारों ट्वीट हो चुका है।

गौरतलब है कि भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक की जानकारी देते हुए रक्षा मंत्रालय और विदेश मंत्रालय की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में डीजीएमओ रणबीर सिंह ने बताया कि बुधवार देर रात भारतीय सेना ने सर्जिकल स्‍ट्राइक करते हुए हमले के लिए तैयार आतंकियों को मार गिराया है।

रणबीर सिंह ने बताया कि बुधवार रात हमें विश्वस्त और महत्वपूर्ण सूचना मिली थी कि कुछ आतंकी पाक सीमा में बने लॉन्च पैड पर मौजूद थे और घुसपैठ के लिए तैयार थे। सूचना थी कि वो भारत के महत्‍वपूर्ण स्‍थानों पर हमले कर सकते हैं।
उरी हमले के बाद से ही पूरे देश में पाकिस्‍तान के खिलाफ जिस एक्‍शन की उम्‍मीद की जा रही थी वो ले लिया गया है। बुधवार देर रात भारतीय सेना ने पाकिस्‍तानी सीमा में घुसकर आतंक के अड्डों को ध्‍वस्‍त कर दिया है। इसके बाद पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने इस हमले की निंदा की है।

उन्‍होंने कहा कि इस साल सीमा पर 20 घुसपैठ की कोशिश भारतीय सेना ने नाकाम की हैं। इस दौरान हमने जीपीएस सहित तमाम चीजें बरामद कीं। हमने पाकिस्‍तान के उच्‍च स्‍तर तक इसके सबूत दिए और इस मुद्दे को हमने पाकिस्‍तान के सामने उठाया। हमने उन्‍हें इन आतंकियों को काउंसलर एक्‍सेस देने का भी ऑफर दिया। लगातार उन्‍हें आगाह करने के बाद भी उन्‍होंने आतंकियों को रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया है।