Breaking News

पाकिस्तानी पत्रकार का दावा- इस्लामाबाद पर उड़ते देखे गये F-16 लड़ाकू विमान

abpनई दिल्ली। पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर ने आज देर रात ट्वीट कर बताया कि पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद पर रात करीब 10.20 बजे F-16 लड़ाकू विमानों को उड़ते देखा गया.

हामिद मीर ने कहा, ”इस्लामाबाद के करीब मोटरवे सड़क के पास दोपहर लड़ाकू विमान लैंड करने की खबरें आयी थीं. मैं जब ऑफिस से घर आया तो आसमान में चार लड़ाकू विमान उड़ रहे हैं. ये विमान रोशनी के कुछ गोले फेंक रहे हैं. इन लड़ाकू विमानों से बेहद खौफनाक आवाजें आ रहीं थीं. इन विमानों ने करीब चार पांच चक्कर लगाए थे.” हामिद मीर ने कहा कि लोग घरों से बाहर निकल गये हैं. इस्लामाबाद में खौफनाक हालात हैं.

हामिद मीर ने बताया, ”जब हमने पाकिस्तान के सैन्य अधिकारियों से संपर्क किया तो पता चला कि रात के समय युद्ध अभ्यास किया जा रहा है. अधिकारियों की ओर से बेफिक्र रहने की बात भी कही गई.”

हामिद मीर के मुताबिक, ”शायद इस अभ्यास के जरिए पाकिस्तान की जनता को जंग के तैयार रहने के लिए कहा जा रहा है. मोटरवे सड़क वैकल्पिक रनवे के तौर पर तैयार रखा गया है” हामिद मीर ने यह भी कहा कि जंग से किसी को कोई भी फायदा नहीं होगा ना भारत को जंग की ओर जाना चाहिए न ही पाकिस्तान को.

भारत के रक्षा विशेषज्ञ जीडी बख्शी ने कहा, ”ये पाकिस्तान की नर्वसनेस को दिखाता है. इस तरह की खबरें आना अच्छी बात नहीं है. भारत हमेशा से तैयार है लेकिन जंग सही बात नहीं है.”

gola 1 gola 2