Breaking News

आजम ने किया अखिलेश से किनारा, कहा ‘साइकिल ही सीएम कैंडिडेट का चेहरा’

azam_khan-1रामपुर/लखनऊ। यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने आग में घी डालने का काम किया है। आजम खान ने बयान दिया है कि ‘हम तो सिर्फ साइकिल को जानते और पहचानते हैं। यूपी विधानसभा चुनाव में सपा की ओर से साइकिल ही सीएम कैंडिडेट का चेहरा है।’ इस बयान के बाद ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि आजम खान भी सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के साथ हैं।

गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव ने बीते शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर बयान दिया था कि यूपी चुनाव के बाद पार्टी के विधायक मिलकर इस बात का फैसला करेंगे कि आखिर किसे सीएम बनाया जाए। मुलायम के इस बयान के बाद सीएम अखिलेश यादव ने भी ‘बागी’ बयान देते हुए कहा था कि ‘मैं अब किसी के लिए इंतजार नहीं करुंगा और जल्द ही अकेले चुनाव प्रचार में उतरुंगा।’

पार्टी में कोई सीएम का चेहरा नहीं
आजम खान ने सपा के चुनाव निशान को अपना सीएम का चेहरा बताकर अखिलेश यादव को सन्देश दे दिया है कि पार्टी में कोई सीएम का चेहरा नहीं है बल्कि पार्टी का चुनाव निशान ही चेहरा है।

 चुनाव के माहौल में धार्मिक टकराव

इस दौरान आजम खान ने तीन तलाक के मुद्दे पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की हिमायत करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि पीएम को दूसरों के धार्मिक मामले में हस्तक्षेप का अधिकार नहीं हैं। चुनाव के माहौल में जो लोग ऐसी बाते कर रहे हैं वो धार्मिक टकराव पैदा करना चाहते हैं।