Breaking News

बिकनी पहनकर हिना ने पानी में लगाई आग ,फैंस हुए आउट ऑफ कंट्रोल

हिना खान टीवी जगत टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हिना ने ना केवल छोटे पर्दे पर, बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है। हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर हिना के लाखों फॉलोवर्स हैं जो एक्ट्रेस की एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। हिना की हर एक फोटो और वीडियो पर हजारों लोग लाइक और कमेंट करते हैं। हाल ही में हिना खान ने अपने कुछ बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोस को देखकर हिना के फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं।

आपको बता दें कि हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हिना बीच पर ग्रीन कलर की मोनोकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। उनकी ड्रेस में कमर पर कट भी है। इस आउटफिट में हिना अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। हिना ने मिनिमल मेकअप, गोल्डन नेकलेस और सन ग्लासेस के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया। इस आउटफिट के साथ हिना ने एक प्रिंटेड श्रग भी लिया है, जो उनके लुक और और भी ज्यादा स्टाइलिश बना रहा है। हिना ने कैमरे के सामने अलग अलग पोज़ दिए हैं।

हिना के फैंस उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोग उनकी तस्वीरों पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, हाय गर्मी। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, अब पता चला इतनी गर्मी क्यों हो रही है।