Breaking News

मालदा में जनसभा को संबोधित करते हुए बोले पीएम मोदी आप इतना प्यार दे रहे हैं ऐसा लग रहा है, मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था

प्रधानमंत्री मोदी ने मालदा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप इतना प्यार दे रहे हैं ऐसा लग रहा है या तो मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था या अगले जन्म में बंगाल की किसी मां के गोद से पैदा होने वाला हूं। इंडी गठबंधन के हर नेता ने ईवीएम को लेकर जनता के मन में संदेह पैदा करने का पाप किया है। कांग्रेस आपकी संपत्ति हड़पना चाहती है और टीएमसी इसके खिलाफ एक शब्द भी नहीं बोल रही है। इन दोनों पार्टियों के बीच तुष्टिकरण की होड़ चल रही है।

बिहार के अररिया में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अररिया और सुपौल का ये स्नेह मेरे लिए बहुत बड़ी ऊर्जा है, बहुत बड़ी शक्ति है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आपके इस कर्ज को उतारने के लिए मैं और ज्यादा मेहनत करूंगा और तीसरे कार्यकाल में आपके हित में, देश के हित में और ज्यादा बड़े फैसले देश लेने वाला है। उन्होंने कहा कि आज दूसरे चरण का मतदान भी चल रहा है। ये लोकतंत्र का महापर्व है। मेरी सभी मतदाताओं से, विशेषकर युवा मतदाताओं से अपील है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट डालने के लिए जाएं।

टीएमसी सरकार बांग्लादेशी घुसपैठियों को बंगाल में बसाने का काम कर रही है और कांग्रेस आपकी संपत्ति को ऐसे वोट बैंक में बांटने की बात कर रही है। लेकिन आज देश के लोकतंत्र और बाबा साहेब अंबेडकर के संविधान की ताकत देखिए, आज सुप्रीम कोर्ट ने मतपेटियों को लूटने का इरादा रखने वालों को ऐसा गहरा झटका दिया है कि उनके सारे सपने चूर-चूर हो गए हैं। टीएमसी और कांग्रेस को एक साथ रखने का सबसे बड़ा ‘चुंबक’ तुष्टीकरण है। तुष्टिकरण के लिए ये पार्टियां किसी भी स्तर तक जा सकती हैं, और देशहित में लिए गए हर फैसले को पलट सकती हैं! टीएमसी लगातार बंगाल के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।

यहां शिक्षक भर्ती घोटाले ने करीब 26 हजार परिवारों की रोजी-रोटी छीन ली। दूसरी ओर, सत्तासीन भाजपा युवा सशक्तीकरण सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है, और अत्यंत पारदर्शी तरीके से युवाओं को आजीविका के अवसर प्रदान कर रही है। टीएमसी और कांग्रेस में तुष्टिकरण का कॉम्पिटिशन चल रहा है। टीएमसी सरकार बंगाल में बांग्लादेशी घुसपैठियों को लाकर बसाने का काम करती है। इन घुसपैठियों को आपकी जमीन और खेत पर कब्जा करवाती है और कांग्रेस आपकी संपत्ति ऐसे वोटबैंक में बांटने की बात कर रही है।