Breaking News

T20 इंटरनेशनल से संन्यास के ऐलान के बाद भावुक हुए Virat Kohli, बोली-अनुष्का शर्मा का आया रिएक्शन, ‘मुझे इस आदमी से प्यार है। खुशकिस्मत हूं कि मैं तुम्हें अपना घर कहती हूं

इंडियन क्रिकेट टीम ने साउथ अफ्रीका को टी20 वल्ड कप के फाइनल में 7 रनों से हराकर तमाम भारतीय को खुशी दी है, उसे शब्दों में कह पाना मुश्किल है। विराट कोहली पूरी सीरीज में अपनी फॉर्म से जूझते नजर आए। लेकिन फाइनल मैच में 76 रनों की मैच जिताऊ पारी से सबको बता दिया कि क्यों उन्हें बड़े मैच का बड़ा खिलाड़ी कहा जाता है। वहीं किंग कोहली ने मैच जीत के बाद खुशी से भावुक हो गए और मैदान नें टी20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान कर दिया। इस पर उनकी पत्नि और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने रिएक्शन दिया है।

इंस्टाग्राम पर अनुष्का ने शेयर की पोस्ट

पति विराट कोहली के टी20 वर्ल्ड कप मैच जीतने के बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पोस्ट में तिरंगे और ट्रॉफी के साथ विराट कोहली की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है। इस पोस्ट पर अनुष्का ने बहुत ही प्यारा कैप्शन लिखा है कि, ‘मुझे इस आदमी से प्यार है। खुशकिस्मत हूं कि मैं तुम्हें अपना घर कहती हूं। अब इसका जश्न मनाने के लिए पानी के ग्लास छलकाओ।’  फैंस ने पोस्ट में लिखा, ‘हमें भी इस आदमी से प्यार है।’

एक अन्य पोस्ट पर अनुष्का ने विराट की तारीफ की

अनुष्का शर्मा ने एक अन्य पोस्ट में पति-क्रिकेटर विरोट कोहली का भर-भर के तारीफ की और बेटी वामिका से जुड़ी बात का जिक्र किया। अनुष्का ने लिखा- सभी खिलाड़ियों को टीवी पर रोते हुए देखने के बाद हमारी बेटी की सबसे बड़ी चिंता यह थी कि क्या उन्हें कोई गले लगाने के लिए वहां मौजूद था। हां, डियर उन्हें 1.5 अरब लोगों ने गले लगाया था। क्या यादगार जीत और उपलब्धि है। चैपियंस को बधाई!

जीत के बाद विराट ने अनुष्का को किया वीडियो कॉल

विराट कोहली ने जीत के बाद मैदान से ही अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल किया था और अपने जज्बात सबके सामने बयां किए। वे बच्चों और पत्नी को फ्लाइंग किस देते दिखाई दिए।

अनुष्का शर्मा के अलावा अभिताभ बच्चन, सलमान खान, प्रीति जिंटा, राम चरण, महेश बाबू सहित तमाम सितारों ने टीम इंडिया को जीत की बधाई दी है।