Breaking News

पटना: दिल्ली के लिए उड़ान भर रहे स्पाइस जेट के विमान में आग लग, सभी यात्री सुरक्षित

बिहार के पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां दिल्ली के लिए उड़ान भर रहे स्पाइस जेट के विमान में आग लग गई। विमान में कई यात्री सवार थे और तुरंत ही विमान की इमरजैंसी लैंडिंग कराई गई। किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। सभी यात्री सुरक्षित है। बताया जा रहा है कि विमान के इंजन में आग लगी गई है और इसकी सूचना मिलते ही एयरपोर्ट प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया।

पटना के एसएएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने मीडिया से बातचीत में बताया कि स्पाइसजेट की एक फ्लाइट दिल्ली जा रही थी। उड़ान भरते ही एयरपोर्ट प्राधिकरण ने ध्यान दिया कि उसके एक विंग में आग लगी है। प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग सफलतापुर्वक हो गई है। अभी किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अन्य प्रोटोकॉल को पूरा किया जा रहा है।बता दें कि एयरपोर्ट के बाहर एंबुलेंस तैनात कर दी गई है। विमान में आग को बुझाने की कोशिश जारी है।

लोगों ने उड़ते विमान में देखी आग

पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि पटना-दिल्ली फ्लाइट ने जैसे ही एयरपोर्ट से टेक-ऑफ किया। उसके बाएं तरफ के इंजन में आग पकड़ ली। विमान में सवार लोगों ने उड़ते विमान से धुआं उठते हुए देखा, तो तुरंत जिला प्रशासन को फोन करके सूचित किया। प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एयरपोर्ट प्रशासन को सूचना दी। फिर फ्लाइट को वापस पटना एयरपोर्ट पर उतारा गया।