Breaking News

शिवसेना हमारी स्वाभाविक सहयोगी है और अजित पवार राजनीतिक सहयोगी: देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गठबंधन की राजनीति के बारे में बात की और कहा कि लोगों को कुछ देने के लिए किसी को हॉट सीट पर रहना चाहिए। फडणवीस ने स्वीकार किया कि साझेदारों की संख्या के बावजूद गठबंधन सरकार चलाना हमेशा एक चुनौती होती है। गठबंधन सरकार चलाने में कुछ समस्याएं हैं, लेकिन इसके फायदे भी हैं। हम अच्छा प्रबंधन कर रहे हैं।

मुंबई में बोलते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ही थे जिन्होंने 2019 में राष्ट्रपति शासन का सुझाव दिया था। महाराष्ट्र में चुनाव नतीजे आने के करीब तीन हफ्ते बाद भी सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध के बाद 2019 में तत्कालीन राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति शासन लगाने के कैबिनेट के फैसले को मंजूरी दे दी थी। मुंबई में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने कहा कि मोदी फैक्टर राज्य में सब कुछ जीतेगा।

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि शिवसेना हमारी स्वाभाविक सहयोगी है और अजित पवार राजनीतिक सहयोगी हैं। हम महाराष्ट्र में 40 से अधिक सीटें जीतेंगे। महाराष्ट्र सरकार में अजित पवार के शामिल होने का जिक्र करते हुए कहा कि साझा जिम्मेदारी शासन में मददगार होती है।