Breaking News

अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने नहीं झुकेंगे, दिल्ली के सीएमकी पत्नी ने बीजेपी पर राजनीतिक प्रतिशोध का आरोप लगाया

अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने नहीं झुकेंगे, दिल्ली के मुख्यमंत्री की पत्नी ने भारतीय जनता पार्टी पर राजनीतिक प्रतिशोध का आरोप लगाया। सुनीता केजरीवाल ने शनिवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के तहत भिवानी में आयोजित ‘टाउनहॉल’ में जनता को संबोधित किया। खुद को हरियाणा की बहू और बेटी संबोधित करते हुए सुनीता केजरीवाल ने कहा कि मैं साफ कर देना चाहती हूं कि अरविंद केजरीवाल पीएम मोदी के सामने नहीं झुकेंगे। बीजेपी अपने विरोधियों को जेल में डालती है और सिर्फ सत्ता की लालची है। वह जानती है कि कैसे पार्टियों को तोड़ने के लिए।

पिछले 10 साल से हरियाणा में BJP की सरकार है लेकिन राज्य में कोई काम नहीं हुआ है। बच्चों को शिक्षा नहीं मिल रही है। सरकारी अस्पतालों में व्यवस्था बदहाल है।  लेकिन दिल्ली और पंजाब में जनता के सभी काम हो रहे हैं क्योंकि वहां AAP की सरकार है। 24 घंटे फ़्री बिजली मिल रही है। सरकारी स्कूल और अस्पताल प्राइवेट से भी बेहतर हैं।  महिलाओं को मुफ़्त बस सफऱ और बुजुर्गों को मुफ़्त तीर्थ यात्रा का इंतज़ाम है और अब प्रत्येक महिला को ₹1000 हर महीने मिलेंगे।

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि आप सभी को देखकर मुझे बहुत ताकत मिल रही है। हरियाणा में बीजेपी सरकार के 10 साल हो गए हैं, मैं आप लोगों से पूछना चाहती हूं कि क्या पिछले 10 सालों में आपके बच्चों की शिक्षा में सुधार हुआ है? क्या सरकारी स्कूलों में सुधार हुआ है? क्या आपके क्षेत्र में कोई अच्छा सरकारी अस्पताल है? सुनीता केजरीवाल ने कहा कि क्या आपके घर में 24 घंटे बिजली आती है? या यह मुफ़्त है? ऐसा कुछ नहीं होता है। हर क्षेत्र में बिजली, गैस और पानी की कमी है। मैं आपको बताना चाहती हूं कि ये सभी काम करते हैं।” दिल्ली और पंजाब में हो रहे हैं।