Breaking News

नेकां और कांग्रेस पत्थरबाजों को रिहा करना चाहते हैं, वे चाहते हैं कि राजौरी और पुंछ में आतंकवाद पनपे: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी)-कांग्रेस गठबंधन पर अलगाववादियों और आतंकवादी समर्थकों की रिहाई की मांग करके जम्मू-कश्मीर को अस्थिर करने का प्रयास करने का आरोप लगाया। आगामी विधानसभा चुनावों से पहले जम्मू में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, शाह ने क्षेत्र में आतंकवाद को फिर से बढ़ावा देने के प्रयासों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया।

नेकां और कांग्रेस पत्थरबाजों को रिहा करना चाहते हैं। वे चाहते हैं कि राजौरी और पुंछ में आतंकवाद पनपे। हमने उपद्रवियों को जेल में डाल दिया है। वे चाहते हैं कि नियंत्रण रेखा के पार व्यापार फिर से शुरू हो। इससे किसे फायदा होगा? शाह ने आरोप लगाया कि एनसी-कांग्रेस गठबंधन ने महबूबा मुफ्ती की पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के साथ मिलकर क्षेत्र को आतंकवाद की आग में धकेलने की कोशिश की।

उन्होंने कहा कि तीन परिवारों ने जम्मू-कश्मीर को लूटा है। अगर नेकां और कांग्रेस सत्ता में आए तो आतंक वापस आ जाएगा। जम्मू को उनके भाग्य का फैसला करना है। अगर भाजपा सत्ता में आती है, तो हम आतंक को सिर उठाने की इजाजत नहीं देंगे। शांति बहाल होने तक पाकिस्तान के साथ संबंध फिर से शुरू नहीं होंगे। भाजपा के दिग्गज नेता ने यह भी दावा किया कि एनसी-कांग्रेस गठबंधन का उद्देश्य जम्मू को उसके अधिकारों से वंचित करना और क्षेत्र के लिए स्वायत्तता फिर से शुरू करना है, उन्होंने कसम खाई थी कि ऐसा कभी नहीं होगा। अब कोई भी ताकत जम्मू-कश्मीर में स्वायत्तता के बारे में बात करने की हिम्मत नहीं करेगी।