Breaking News

आप की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने दिल्ली के एलजीपर जमकर निशाना साधा, बोली-ख़ुद के काम करने नहीं और दिल्ली सरकार के काम रोकने का हर पैंतरा आज़माते हैं एलजी महोदय

आप की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली के एलजी विनय सक्सेना पर जमकर निशाना साधा है। दिल्ली के कामचोर एलजी का कोर्ट में हुआ पर्दाफाश। ख़ुद के काम करने नहीं और दिल्ली सरकार के काम रोकने का हर पैंतरा आज़माते हैं एलजी महोदय। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर हाई कोर्ट लगातार सुनवाई करता है। सभी कागज और तथ्य देखे जाते हैं और यह साबित हो जाता है कि यह नाला बीजेपी के एलजी के अंतर्गत आने वाले डीडीए का है।

प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि हाई कोर्ट ने डीडीए और उसके अधिकारियों को लताड़ लगाई। कोर्ट ने कहा कि मां-बेटे की मौत को टाला जा सकता था। इसके साथ ही कोर्ट ने डीडीए को पीड़ित परिवार को मुआवज़ा देने के भी निर्देश दिए। 31 जुलाई को मयूर विहार – 3 में एक बेहद ही दुखद घटना हुई थी, जहां डीडीए द्वारा बनाए जा रहे नाले में मासूम मां-बच्चे की मौत हो गई थी। स्थानीय आप विधायक कुलदीप जी ने मां-बेटे को बचाने का प्रयास किया लेकिन वह बच ना सके।

इस घटना के बाद बीजेपी ने गंदी राजनीति शुरू कर दी और यह साबित करने का प्रयास करने लगी कि यह नाला PWD का है। बीजेपी के एलजी इस दुर्घटना पर चुप्पी साधे रहे और उन्होंने पीड़ित परिवार के लिए ना कोई मुआवज़े का एलान किया और ना ही ज़िम्मेदार अधिकारियों पर कोई एक्शन लिया। इस हादसे के बाद हम पीड़ित परिवार को मुआवज़ा और न्याय दिलाने के लिए आवाज़ उठा रहे थे तो बीजेपी के एलजी ने झूठों से भरी हुई एक चिट्ठी जारी की। इस चिट्ठी में बीजेपी के एलजी जितना झूठ लिख सकते थे, उन्होंने लिखा।