Breaking News

देश और दिल्ली की जनता जानती है कि शराब घोटाले के मुख्य सरगना अरविंद केजरीवाल है: गौरव भाटिया

दिल्ली के कथित शराब घोटाले को लेकर एक बार फिर से राजनीति तेज हो गई है। भाजपा ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाया है। पार्टी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने साफ तौर पर कहा कि देश और दिल्ली की जनता जानती है कि शराब घोटाले के मुख्य सरगना अरविंद केजरीवाल है, उन्हीं के इशारे पर दिल्ली में ये शराब घोटाला हुआ। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार की साढ़ेसाती कट्टर ईमानदार अरविंद केजरीवाल पर भी असर कर रही है। आज संजय सिंह के यहां भी जांच एजेंसियों ने छापा मारा है। उन्होंने बताया कि 3 तथ्य बहुत ही चिंताजनक है- एक आरोपी दिनेश अरोड़ा ने कबूला है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर शराब कारोबारियों की एक बैठक हुई। वहां कमीशन तय हुआ।

भाजपा नेता ने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल के इशारे पर संजय सिंह कहते हैं कि 32 लाख रुपये पापी आप यानि अराजक अपराध पार्टी के कोष में दो। एक सांसद मुख्यमंत्री के आवास पर बैठकर वसूली करता है। ये बहुत चिंताजनक है। उन्होंने कहा कि ये अपने आप को आम आदमी पार्टी बताते थे। लेकिन अब ये पापी इतने खास हो गए हैं कि ये शराब घोटाला करते हैं और फिर कहते हैं कि हम पर कार्रवाई राजनीतिक द्वेष के कारण हो रही है। तंज भरे लहजे में भाटिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जिसे कट्टर ईमानदार का प्रमाणपत्र दिया, वो पूर्व उपमुख्यमंत्री कट्टर बेईमान निकला। मैं चुनौती देता हूं कि आप ये बात नकारें की आपने ये 32 लाख की रिश्वत नहीं ली है।

 

NewsClick को लेकर भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि हमने देखा है कि किस तरह से पत्रकारिता का चोगा ओढ़कर भारत विरोधी गतिविधियों में लिप्त कुछ लोग चीन से आर्थिक सहायता ले रहे हैं। चीन परस्पर भारत का विरोध करता रहा है। उन्होंने कहा कि NewsClick पर कार्रवाई हो रही। उन पर राष्ट्र सुरक्षा से जुड़े गंभीर आरोप लगे हैं। ये देश के खिलाफ काम कर रहे हैं और जब जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं, तो ये कह रहे हैं कि पत्रकारिता करने से रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब News Click पर कार्रवाई हो रही है, तो चीन से वित्त पोषित पत्रकारों और नेताओं को बहुत दर्द हो रहा है। इस मामले में ईमानदार पत्रकारिता को बदनाम करने वाले कुछ पत्रकारों और घमंडिया गठबंधन के कुछ नेताओं का घिनौना चेहरा सामने आया है।