Breaking News

शाहरुख खान के कमेंट पर प्रियंका चोपड़ा का पलटवार! कहा-‘कम्फर्ट होना मेरे लिए उबाऊ है, मैं घमंडी नहीं हूं, मैं आत्मविश्वासी हूं

वैश्विक आइकन प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में SXSW के साथ एक साक्षात्कार के दौरान अपने हॉलीवुड करियर के बारे में बात की। इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान का हॉलीवुड को लेकर पुराना कमेंट सामने आया। साक्षात्कारकर्ता से प्रियंका से एक सवाल किया कि “शाहरुख खान कहते हैं, ‘मुझे वहां (हॉलीवुड) क्यों जाना चाहिए, मैं यहां सहज हूं’।” इस पर आप क्या कहेंगी। सुपरस्टार की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा, “कम्फर्ट होना मेरे लिए उबाऊ है। मैं घमंडी नहीं हूं, मैं आत्मविश्वासी हूं। मुझे पता है कि जब मैं एक सेट पर चलती हूं तो मैं क्या कर रही हूं। मुझे अधिकारियों के सत्यापन की आवश्यकता नहीं है।” मैं ऑडिशन देने के लिए तैयार हूं, मैं काम करने को तैयार हूं। जब मैं किसी दूसरे देश में जाती हूं तो मैं अपनी सफलता का बोझ उस देश में नहीं ले जाती हूं।” शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा डॉन सीरीज की फिल्मों और बिल्लू बार्बर के को-स्टार हैं। प्रियंका ने शाहरुख की 2011 की फिल्म रा.वन में भी कैमियो किया था।

प्रियंका चोपड़ा अगली बार हॉलीवुड फिल्म लव अगेन में सैम ह्यूगन, सेलीन डायोन और निक जोनास (एक कैमियो उपस्थिति में) के साथ दिखाई देंगी। फिल्म का शीर्षक पहले इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी था। अभिनेत्री रुसो ब्रदर्स के गढ़ में भी नजर आएंगी। काम के मामले में अभिनेत्री को आखिरी बार मैट्रिक्स 4 में देखा गया था। अभिनेत्री की अगली बॉलीवुड परियोजना फरहान अख्तर की जी ले जरा है, जिसमें आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी हैं।

 

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा कई तरह के काम करती हैं। वह एक अमेरिकी टेलीविजन शो (क्वांटिको) के कलाकारों की सुर्खियों में आने वाली पहली दक्षिण एशियाई महिला हैं और उन्होंने कई हॉलीवुड परियोजनाओं में अभिनय किया है, जिनमें द मैट्रिक्स रिसरेक्शन, बेवॉच, द व्हाइट टाइगर, इज़ंट इट रोमांटिक, ए किड लाइक जेक और वी कैन शामिल हैं। कुछ नाम रखने के लिए नायक बनें। प्रियंका चोपड़ा एक टेक-इन्वेस्टर हैं और यूनिसेफ सद्भावना राजदूत के रूप में भी गिना जाता है। उसने न्यूयॉर्क में सोना नामक एक भारतीय रेस्तरां भी खोला। उन्होंने एक हेयरकेयर ब्रांड भी लॉन्च किया।