Breaking News

ऑस्कर जीतने के बाद हैदराबाद पहुंचे जूनियर एनटीआर कहा- मुझे गर्व महसूस हो रहा है, और हर भारतीय को उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं

जूनियर एनटीआर और कोरियोग्राफर प्रेम रक्षित 15 मार्च को लॉस एंजिल्स में प्रतिष्ठित 95वें अकादमी पुरस्कारों में भाग लेने के बाद हैदराबाद हवाई अड्डे पर पहुंचे। सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए ऑस्कर जीतने के बाद आरआरआर की टीम बहुत खुश थी। एयरपोर्ट के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए जूनियर एनटीआर ने कहा कि उन्हें बहुत गर्व महसूस हो रहा है और हर भारतीय को उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया। कोरियोग्राफर प्रेम ने उन सभी को धन्यवाद दिया जिन्होंने आरआरआर और वायरल नातू नातू गीत को पसंद किया और उसकी जीत जश्न मनाया।

आरआरआर ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए ऑस्कर जीतने वाली पहली भारतीय फिल्म बनकर इतिहास रच दिया। गीत, नातु नातु, को गायक काला भैरव और राहुल सिप्लिगुंज द्वारा मंच पर लाइव प्रस्तुत किया गया था। समारोह और उसके बाद की पार्टी के तीन दिन बाद, जूनियर एनटीआर और कोरियोग्राफर प्रेम रक्षित हैदराबाद हवाई अड्डे पर पहुंचे। वे प्रशंसकों और पत्रकारों से घिरे हुए थे, जिन्होंने उन्हें जीत की बधाई दी।

आरआरआर स्टार ने कहा, “एमएम कीरावनी और चंद्रबोस को ऑस्कर स्वीकार करते हुए देखना सबसे अच्छा क्षण था। मुझे आरआरआर पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। मैं आरआरआर को प्रोत्साहित करने और जश्न मनाने के लिए हर भारतीय को धन्यवाद देना चाहता हूं। यह पुरस्कार जो हमने जीता है वह प्यार से ही संभव है।” प्रशंसकों और फिल्म उद्योग की। ”

कोरियोग्राफर प्रेम रक्षित ने खुलासा किया कि अवॉर्ड लेने के बाद एमएम कीरावनी ने उन्हें गले लगाया। उन्होंने कहा, “पुरस्कार स्वीकार करने के बाद, कीरावनी सर और चंद्रबोस सर बाहर आए। कीरावनी सर ने मुझे गले लगाया। मैं व्यक्त नहीं कर सकता कि उस पल मुझे कितना अच्छा लगा। मैं आरआरआर और नातू नातू को इतना प्यार करने के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं।”

आरआरआर के बारे में सब

एसएस राजामौली की आरआरआर दो तेलुगु क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के बारे में एक काल्पनिक अवधि नाटक है। दो भूमिकाएँ क्रमशः राम चरण और जूनियर एनटीआर द्वारा निभाई जाती हैं। फिल्म में एमएम कीरावनी का संगीत है। अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रिया सरन, एलिसन डूडी, ओलिविया मॉरिस, रे स्टीवेन्सन और समुथिरकानी सहायक कलाकार हैं।