Breaking News

पीएम मोदी ने वेरावल में किया जनसभा को संबोधित, कहा-लोकतंत्र में सभी रिकॉर्ड को तोड़ना है, गुजरात को विकास की नई ऊंचाई पर पहुंचाना है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 नवंबर से मिशन गुजरात पर है। पीएम मोदी तीन दिन के दौरे के दौरान कई रैलियों को संबोधित करने वाले है। चुनाव प्रचार की बागडोर खुद प्रधानमंत्री ने अपने हाथों में ली है। इसके मद्देनजर रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वेरावल में जनसभा को संबोधित किया है।

 

उन्होंने जनता से अपील की कि इस बार लोकतंत्र में सभी रिकॉर्ड को तोड़ना है। लोकतंत्र के उत्सव में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना है। बीजेपी गुजरात को विकास की नई ऊंचाई पर पहुंचाना है। किसानों के विकास के लिए नई योजनाएं बनी है। इस बार मतदान का रिकॉर्ड तोड़ना है।

गुजरात की जनता ने हमेशा बीजेपी को आशीर्वाद दिया है। हमने कृषि के विकास के लिए काम किया है। गुजरात के पशुपालन के लिए विकास का काम गुजरात सरकार ने किया है। आज जिलो जिलों में डेयरी बनाई गई है, जिससे पशुपालकों को काफी लाभ हुआ है।

आरोग्य की चिंता करते हुए स्वस्थय जल की सुविधा दी है। गुजरात में सर्वांगीण विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र और भुपेंद्र की जोड़ी मिलकर जनता को डबल इंजन की सरकार देगी जिससे विकास को स्पीड मिलेगी।

बता दें कि गुजरात में चुनाव प्रचार की शुरुआत करने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमनाथ मंदिर में दर्शन कर भगवान भोलनाथ का आशीर्वाद लिया था। यहां उन्होंने रुद्राभिषेक भी किया है। गुजरात के सौराष्ट्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई जनसभाओं को संबोधित करने वाले है। बता दें कि गुजरात में 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए दो चरणों में एक और पांच दिसंबर को मतदान होगा। मतदान के बाद चुनाव नतीजे आठ दिसंबर को आएंगे। 20 नवंबर को सोमनाथ से पहले प्रधानमंत्री ने दक्षिण गुजरात के वलसाड जिले में एक रैली को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने गुजराती गौरव का आह्वान किया था। प्रधानमंत्री ने लोगों से गुजरात को बदनाम करने वालों से सावधान रहने की अपील करते हुए कहा था कि ऐसे लोगों को राज्य में जगह नहीं मिलनी चाहिए।