Breaking News

मनीष सिसोदिया बोले-सीबीआई हमारा लॉकर देखने आ रही है, हम जांच में पूरा सहयोग करेंगे

नयी दिल्ली। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को दावा किया कि मंगलवार को सीबीआई उनका लॉकर देखने के लिए आ रही है। इस दौरान उन्होंने 19 अगस्त को सीबीआई द्वारा की गई रेड का भी जिक्र किया। आपको बता दें कि जन्माष्टमी के दिन सीबीआई ने तड़के मनीष सिसोदिया के आवास पर रेड की थी। इस दौरान जांच एजेंसी ने उनके लैपटॉप और मोबाइल फोन को जब्त कर लिया था।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सीबीआई का स्वागत है। मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट में कहा कि कल सीबीआई हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है। 19 अगस्त को मेरे घर पर 14 घंटे की रेड में कुछ नहीं मिला था। लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा। सीबीआई का स्वागत है। जांच में मेरा और मेरे परिवार का पूरा सहयोग रहेगा।

क्या है पूरा मामला ?

दिल्ली की आबकारी नीति में कथित घोटाले के लेकर उपराज्यपाल ने पिछले महीने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। जिसके बाद केजरीवाल सरकार ने आबकारी नीति को वापस ले लिया था। ऐसे में सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के आवास पर रेड की थी। उस वक्त उन्होंने दावा किया था सीबीआई मेरा मोबाइल फोन और लैपटॉप ले गई। साथ ही कई अहम फाइलों को भी जब्त कर लिया है।

मनीष सिसोदिया पर सीबीआई की कार्रवाई को लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच में वाकयुद्ध चल रहा है। ऐसे में भाजपा लगातार आरोप लगा रही है कि अरविंद केजरीवाल उनके सवालों का जवाब नहीं दे रहे हैं।