Breaking News

केजरीवाल ने दी भाजपा को चुनौती कहा-भाजपा एमसीडी चुनाव में जीत हासिल करती है तो वह राजनीति छोड़ देंगे

नई दिल्ली। तीनों नगर निगमों के विलय को लेकर भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार पर हमलावर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि यदि भाजपा एमसीडी चुनाव में जीत हासिल करती है तो वह राजनीति छोड़ देंगे। केजरीवाल ने कहा, ” भाजपा में दम है तो निगम का चुनाव अभी कराए और जीतकर दिखाए, अगर जीती तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।”

दिल्ली के सीएम ने कहा, ”क्या चुनाव टाले जा सकते हैं? अपनी हार के डर से जो ये लोग चुनाव टाल रहे हैं, यह देश के साथ खिलवाड़ है। मेरी प्रधानमंत्री जी से हाथ जोड़कर अपील है, कल बीजेपी रहेगी नहीं रहेगी, आम आदमी पार्टी रहेगी नहीं रहेगी, मोदी जी रहेंगे नहीं रहेंगे, केजरीवाल रहेगा नहीं रहेगा, यह जरूरी नहीं है, देश बचना चाहिए देश के साथ खिलवाड़ मत करो।”

केजरीवाल ने आगे कहा, ”एक छोटे से चुनाव को जीतने के लिए आप इस देश की व्यवस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। यह क्या है, यह बिल्कुल मंजूर नहीं है। भारतीय जनता पार्टी कहती है कि हम दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी हैं। दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी और दिल्ली की एक छोटी सी पार्टी से घबरा गए, एक छोटे से चुनाव से घबरा गए। क्या हिम्मत है यार तुम्हारे अंदर, लानत है। मैं चैलेंज करता हूं बीजेपी को हिम्मत है तो एमसीडी के चुनाव समय पर कराकर दिखा दो, जीतकर दिखा दो, हम राजनीति छोड़ देंगे।”