Breaking News

निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पवन सिंह ने विरोधी प्रत्याशी पर तंज कसते हुए कहा, जनता मोदी जी के नाम पर कब तक जिताएगी, आपके विकास का भी काम दिखना चाहिए

औरंगाबाद निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पवन सिंह ने विरोधी प्रत्याशी पर तंज कसते हुए कहा कि जनता मोदी जी के नाम पर कब तक जिताएगी। आपके विकास का भी काम दिखना चाहिए, जो दिख नहीं रहा है।

भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार और गायक पवन सिंह ने भाजपा के वरीय नेता और भोजपुरी गायक व अभिनेता मनोज तिवारी के उन्हें मनाने की बात को साइड लाइन कर दिया है। पवन सिंह ने तिवारी के मनाने की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हां हम राष्ट्रवादी बानी। मनोज तिवारी हमर बड़का भईया बाड़न। हम उनकर सम्मान करे ली लेकिन जउन बेटा के माई आशीर्वाद देके भेजले ह, उ बेटा के को कोई बैक नाहीं करा सके ला। हम हर हाल में काराकाट के चुनाव मैदान में डटल रहब। हम आपन माई के चुनाव लड़े के वचन देले बानी। माई हमसे पूछले रही कि पवनवां चुनाव लड़बे ना। हम कहले रही हां माई, लड़ब डटके लड़ब। इहे खातिर हमर माई हमरा आशीर्वाद देकर काराकाट के बेटा बना के चुनाव मैंदान में भेजले बा। हम खाली उम्मीदवार नईखी, हम काराकाट के बेटा बानी, बेटा के कदम पीछे ना हटी। इसलिए अब किसी भी सूरत में चुनाव मैंदान से वापस होने या यू टर्न लेने का सवाल ही पैदा नही होता।

खेसारी लाल यादव को बुलाएंगे
काराकाट में चुनाव प्रचार के लिए भोजपुरी गायक व स्टार खेसारी लाल यादव को बुलाने के सवाल पर कहा कि खेसारी छोटा भाई है। उसने बुलाने पर काराकाट आने की बात कही हैं। उसे मैं भरपूर प्यार और सम्मान देता हूं। उसे प्रचार में जरूर बुलाउंगा। वह आएगा भी। इस सवाल पर कि और कौन- कौन सिंगर व अभिनेता चुनाव प्रचार में आएंगे, कहा कि कौन- कौन आएंगे, इसकी बात ही मत करिए। किसी का नाम तो नही लेंगे लेकि इतना जान लीजिए लाईन लग जाएगी।

मोदी के नाम पर जनता कब ले जिताई
निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पवन सिंह ने विरोधी प्रत्याशी पर तंज कसते हुए कहा कि जनता मोदी जी के नाम पर कब तक जिताएगी। आपके विकास का भी काम दिखना चाहिए, जो दिख नहीं रहा है। जनता अब विकास चाह रही है। वह विकास हम करेंगे। हमें जनता पर भरोसा है और जनता का हम पर भरोसा है।