Breaking News

मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार, बृजभूषण सिंह बोले. पहले वे नार्को टेस्ट कराएं, मैं लाइव टेस्ट के लिए भी तैयार हूं

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों द्वारा यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए गए हैं। वहीं बृजभूषण सिंह सारें आरोपों से इनकार करते रहे हैं। विश्व कुश्ती संघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं। उनका(आरोप लगा रहे खिलाड़ी) भी नार्को टेस्ट होना चाहिए। पहले वे नार्को टेस्ट कराएं, मैं लाइव टेस्ट के लिए भी तैयार हूं। पुलिस मुझसे 5-6 घंटे पहले भी पूछताछ कर चुकी है। आगे भी अगर पुलिस को पूछताछ करनी होगी तो उसके लिए मैं चला जाऊंगा।

उत्तर प्रदेश से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कुछ महिला पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार किया है. उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘अगर फोगट और पुनिया का भी यही टेस्ट किया जाता है तो मैं नार्को टेस्ट, पॉलीग्राफ टेस्ट या लाई डिटेक्टर टेस्ट के लिए तैयार हूं।

राष्ट्रीय महासंघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह द्वारा कथित यौन उत्पीड़न की घटनाओं के खिलाफ दिल्ली में विरोध कर रहे पहलवानों ने बीती शाम राष्ट्रीय राजधानी के जंतर मंतर से इंडिया गेट तक कैंडललाइट मार्च निकाला। इससे पहले 19 मई को पहलवानों ने जंतर मंतर से शहर के बंगला साहिब गुरुद्वारे तक मार्च किया था।