Breaking News

गदर 2 का दूसरा गाना ‘मैं निकला गड्डी लेके’ पर एक बार फिर झूम उठेगी पब्लिक

सनी देओल और अमीषा पटेल की अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ इन दिनों जबर्दस्त सुर्खियों में है। बीते दिन इससे रिलीज हुए गाने ‘उड़ जा काले कावा’ के रीप्राइज्ड वर्जन ने दर्शकों का दिल जीता। वहीं, अब निर्माताओं ने ‘मैं निकला गड्डी लेके’ का नया वर्जन रिलीज कर दिया है। यह गाना दो दशक पहले एक चार्टबस्टर था। वहीं, इसका नया वर्जन भी काबिल-ए-तारीफ है। गाना जारी होने के साथ ही यूट्यूब पर छा गया है।

‘मैं निकला गड्डी लेके’ गाना रिलीज 

गाने की शुरुआत उत्कर्ष के किरदार ‘जीते’ से होती है, जो पिता तारा सिंह से मोटरसाइकिल की डिमांड करता है। इस पर अमीषा पटेल यानी सकीना बेटे की साइड लेती नजर आती हैं। यह जश्न का समय है, और अधिकांश कलाकार इस प्रतिष्ठित ट्रैक पर डांस करने के लिए साथ आए हैं। वीडियो में सनी और अमीषा के बीच एक रोमांटिक सीक्वेंस भी दिखाया गया है, जिसमें दो दशकों के बाद भी तारा सिंह और सकीना के बीच प्यार वैसा ही है।

‘मैं निकला गड्डी लेके’ में ओरिजनल चार्म बरकरार‘मैं निकला गड्डी लेके’ के नए वर्जन में भी ओरिजनल जैसा ही स्वाद बरकरार है। इस बार उदित नारायण के साथ उनके बेटे आदित्य नारायण ने सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा पर फिल्माए गए गाने को अपनी आवाज दी है। वीडियो में अमीषा पटेल भी सकीना के रूप में अपनी भूमिका दोहराती हुई दिखाई दे रही हैं। शबीना खान ने ट्रैक को कोरियोग्राफ किया है।

 

‘गदर 2’ की क्या होगी कहानी?

‘गदर 2’ का इंतजार कर रहे फैंस का उत्साह इस गाने की रिलीज के बाद सातवें आसमान पर पहुंच गया है। इस बार, तारा सिंह 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान अपने देश और अपने परिवार के सम्मान के लिए लड़ते नजर आएंगे। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी ‘गदर 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही है।