Breaking News

कंगना पर आरोपों की बौछार करने के बाद बदले अध्ययन सुमन के सुर बोले-पूरा यकीन है कि वह राजनीति में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगी

संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की चर्चा इस समय हर ओर हो रही है। जल्द ही इस शो की स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स पर शुरू होने वाली है। इसमें कई दिग्गज कलाकारों के साथ अध्ययन सुमन भी नजर आने वाले हैं। अभिनेता सीरीज का जोरों शोरों से प्रमोशन करते भी नजर आ रहे हैं। अब हाल ही में, अभिनेता कंगना को लेकर दिए अपने बयान को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।
अभिनेता अध्ययन सुमन ने अपने हालिया इंटरव्यू में कंगना रणौत को राजनीति में कदम रखने के लिए शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि अभिनेता का कंगना का साल 2008-2009 में कुछ महीनों तक रिश्ते में रहने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया था। अब कंगना को लेकर अभिनेता के सुर बदलते नजर आए हैं और उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि वह बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगी।
हाल ही में लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से भाजपा उम्मीदवार के रूप में राजनीति में शामिल हुईं कंगना के बारे में बात करते हुए अध्ययन ने कहा, “जहां तक कंगना रणौत और उनके जीवन का सवाल है और उनके राजनीतिक करियर का सवाल है, मुझे लगता है कि उन्होंने सच में अच्छा प्रदर्शन किया है। एक अभिनेता के रूप में उनके करियर के लिए और मैं उनके राजनीतिक करियर के लिए भी उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।”
Heeramandi Actor Adhyayan praises Kangana Ranaut Years After Accusing Her Of Physical and Mental Abuse
मोहित सूरी की निर्देशित ‘राज: द मिस्ट्री कंटीन्यूज’ के सेट पर कंगना और अध्ययन की राहें शुरू में एक-दूसरे के करीब आई थीं। हालांकि, लगभग आठ साल बाद 2017 में अध्ययन ने सार्वजनिक रूप से अपने ब्रेकअप को कंफर्म किया था। इस दौरान उन्होंने कंगना पर शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप लगाया।

‘हीरामंडी’ की बात करें तो यह वेश्याओं की दुनिया पर आधारित एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, फरदीन खान जैसे शानदार कलाकार नजर आएंगे। 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म इसे नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा। सीरीज में शेखर सुमन भी अहम किरदार में दिखने वाले हैं।