Breaking News

जब देश के सम्मान की बात हो तो राजनीति न करें करें विपक्षी पार्टियां: राजनाथ सिंह

जयपुर। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को जोधपुर में एक समारोह को संबोधित करते हुए विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वे कहते हैं ‘चीन ने यह किया,’ ‘चीन ने वह किया।’ ऐसे राजनीतिक नेताओं से मैं कहता हूं कि जब भी देश के सम्मान की बात हो तो राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए। दरअसल, राजनाथ सिंह जोधपुर के सालवा कलां में वीर दुर्गादास राठौर की प्रतिमा का अनावरण किया।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि राजस्थान | वे कहते हैं ‘चीन ने यह किया,’ ‘चीन ने वह किया।’ ऐसे राजनीतिक नेताओं से मैं कहता हूं- जब भी देश के सम्मान की बात हो तो राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए। ये वीर सपूत हैं जो सीमाओं की रक्षा करते हैं।

एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

राजनाथ सिंह जब जोधपुर एयरपोर्ट पर उतरे तो भाजपा नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री शेखावत, सांसद पीपी चौधरी और राजेंद्र गहलोत समेत कई अन्य नेता मौजूद रहे। आपको बता दें कि महानायक वीर दुर्गादास राठौड़ की आज 385वीं जयंती है। ऐसे में राजनाथ सिंह ने सालवा कलां में उनकी प्रतिमा का अनावरण किया। जिसका निर्माण जयपुर के मूर्तिकार ने किया है।