Breaking News

नोएडा के पुलिस आयुक्त के खिलाफ स्वामी प्रसाद मौर्या ने किया मानहानि का मामला दर्ज

समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने नोएडा के पुलिस आयुक्त के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करा दिया है। मौर्य ने कहा कि नोएडा पुलिस ने घटना की जांच नहीं की और दावा किया कि सपा नेता ने श्रीकांत त्यागी को विधायक की कार का स्टिकर प्रदान किया है। इससे पहले समाचार चैनल से बात करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा था कि पुलिस कमिश्नर ने बिना जांच के मेरा नाम ले लिया है। मैं पुलिस आयुक्त के खिलाफ मानहानि का दावा दायर करूंगा। जिसके बाद अब खबर है कि मौर्य ने पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है।

मौर्य ने इस बाबत सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा कि पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर ने वि.स. पास को लेकर श्रीकांत त्यागी प्रकरण में बिना जांच-पड़ताल किए गैर जिम्मेदाराना हरकत कर प्रेस के माध्यम से पूरे देश में मेरी छवि-प्रतिष्ठा एवं लोकप्रियता को धूमिल करने का प्रयास किया, उसके परिप्रेक्ष्य में मानहानि करने संबंधी कानूनी नोटिस भेजी। सपा नेता ने पुलिस कमिश्नर को 11.5 करोड़ से अधिक का लीगल नोटिस भेजा गया है।

मौर्य ने कहा कि मेरा समर्थन आधार बढ़ा है, इससे बीजेपी डरी हुई है और इसी वजह से मेरा नाम बार-बार उठाया जा रहा है। जब मैं बीजेपी में था तो श्रीकांत त्यागी ने सदस्यता कैसे ली? इसकी जांच होनी चाहिए। यह भाजपा की राजनीति है, इसलिए कभी एसटीएफ मामले में तो कभी श्रीकांत मामले में मेरा नाम उठाया गया। । उन्हें अपनी फॉर्च्यूनर कार पर पास कैसे मिला, बीजेपी को यह बताना चाहिए।