Breaking News

कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक दूजे के लिए बने है, नकवी बोले. इस हंगामे से क़ानून पर कोई असर नहीं पड़ेगा

नयी दिल्ली। नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से पूछताछ की। जिसको लेकर देशभर में कांग्रेस ने सत्याग्रह किया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया। इसी बीच केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का बयान सामने आया। जिसमें उन्होंने कांग्रेस की जमकर आलोचना की।

क़ानून पर असर

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक दूजे के लिए बने हैं। जिस तरह से भ्रष्टाचार के कुएं से कांग्रेसी कंकालों का कोताहल दिखाई दे रहा है इससे एक बात साफ है कि कितनी बुरी तरह से कांग्रेस पार्टी फैमिली फोटो फ्रेम में फिक्स हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि ये हंगामा इस बात को साफ करता है कि दाल में कुछ काला नहीं बल्कि पूरी दाल ही काली है। क़ानून को अपना काम करने दीजिए। हंगामे से क़ानून पर असर नहीं पड़ेगा। मैंने भ्रष्टचार के खिलाफ क्रांति देखी है, भ्रष्टचार के पक्ष में क्रांति पहली बार देखने को मिल रही है।

पूछताछ में शामिल हुए राहुल गांधी

ईडी ने राहुल गांधी से 3 घंटे तक पूछताछ की। इसके बाद राहुल गांधी ईडी दफ्तर से निकलकर अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ सर गंगाराम हॉस्पिटल पहुंचे, जहां पर उन्होंने अपनी मां सोनिया गांधी से मुलाकात की। इसके बाद राहुल गांधी वापस से ईडी दफ्तर गए, जहां पर अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं। आपको बता दें कि सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित हैं और स्वास्थ्य चुनौतियों की वजह से सर गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती हैं।