Breaking News

बदायूं में होली से पहले बड़ा हादसा: सड़क किनारे खराब खड़ी रोडवेज की बस घुसी कार, चार की मौत

बदायूं यूपी के बदायूं में होली से पहले बड़ा हादसा हो गया। बदायूं-मेरठ हाईवे पर टैंपो को बचाने के चक्कर में एक कार खराब खड़ी रोडवेज बस में पीछे से जा घुसी। कार में चालक समेत आठ लोग सवार थे। हादसे की खबर पाते ही आनन-फानन पुलिस मौके पर पहुंच गई। सभी को कार से किसी तरह बाहर निकाला गया, जिसमें से तीन लोगों मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ा। चार घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।

होली पर त्योहार करने दिल्ली से ईकार कार में सवार होकर आठ लोग घर की तरफ जा रहे थे। बताते हैं कि बदायूं-मेरठ हाईवे पर मुजरिया में मटकुली गांव के पास सड़क किनारे एक खराब रोडवेज की बस खड़ी हुई थी। इसी बीच एक टैम्पो सवारों से भरा निकला। टैम्पो को ईको कार ओवरटेक करने लगी। इसी बीच सवारियों से भरा टेम्पो कार के सामने आ गया। टेम्पो को बचाने के चक्कर में कार सड़क किनारे खड़ी खराब रोडवेज की बस के पीछे जा घुसी।

बस में कार की टक्कर लगते ही कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सभी कार सवारों को कार से बाहर निकाला, जिसमें से मौके पर ही तीन की मौत हो गई। जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ा। बाकी चार घायलों को अस्पताल में इलाज जारी है। मरने वाले दो लोग हजरतपुर के जमालपुर गांव के निवासी बताए जा रहे हैं। हालांकि अभी किसी की भी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस शिनाख्त कराने में जुटी है।