Breaking News

अरविंद केजरीवाल की पार्टी सिर्फ पांच रुपये का काम करने के लिए प्रचार पर 5ए000 रुपये खर्च करती: संबित पात्रा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर तीखा हमला बोलते हुए भाजपा नेता संबित पात्रा ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस कभी भी देश को एकजुट नहीं कर सकती। भाजपा प्रवक्ता ने गुजरात विधानसभा चुनावों से पहले यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘‘एक तरफ विश्वास है, जिसने गुजरात के लोगों के सहयोग से 27 साल तक विकास किया। हर गुजराती को गर्व होता है कि उसने गुजरात का निर्माण किया है। आपने (गुजरातियों ने) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा किया और उन्होंने इसके बदले में आपको अस्पताल, बिजली, पानी और सड़कें उपलब्ध कराईं।’’

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों एक और पांच दिसंबर को मतदान होगा। मतगणना आठ दिसंबर को होगी। इस बीच, आम आदमी पार्टी (आप) और उसके नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार पर परोक्ष हमला करते हुए भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने बुधवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी सिर्फ पांच रुपये का काम करने के लिए प्रचार पर 5,000 रुपये खर्च करती है। अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनावों में पहली बार वोट डालने की तैयारी कर रहे गुजरात के युवाओं से बातचीत के दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने ‘आप’ सरकार के स्कूली शिक्षा मॉडल की तुलना ‘‘शराब माफिया’’ विवाद से करने का प्रयास किया।

उन्होंने कहा, ‘‘ये लोग (आम आदमी पार्टी) सिर्फ पांच रुपए के काम के लिए 5,000 रुपए के विज्ञापन देते हैं। आपको (गुजरात के युवाओं को) ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है।’’ भाजपा नेता ने दावा किया, ‘‘मैंने सांसद बनने के बाद कई बार दिल्ली का दौरा किया। मैंने अपने एक दोस्त से पूछा कि असल में ये दिल्ली का शिक्षा मॉडल क्या है, तो उसे बताया कि दिल्ली के शिक्षा मॉडल का भी हाल कुछ वैसा ही है, जैसा वर्तमान में शराब माफिया से जुड़े खुलासे में हो रहे हैं।