Breaking News

समुद्र किनारे दिखा अनुष्का का बोल्ड अवतार बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कन

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो भले ही लंबे समय से फिल्मों में ना नजर आएं लेकिन फिर भी चर्चा में रहती हैं। हांलाकि अनुष्का लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी करने के लिए तैयार हैं लेकिन इस बीच वो सोशल मीडिया पर फैंस से जुड़ी रहती हैं। उनकी तस्वीरें आते ही झट से वायरल हो जाती हैं। एक बार फिर अनुष्का ने अपनी तस्वीरों से धमाल मचा दिया है। बोल्ड और ग्लैमरस अवतार में अनुष्का ने सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

हाल ही में अनुष्का ने बिकिनी पहने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अनुष्का ने ऑरेंज कलर का स्विमसूट पहना जिसमें वो बेहद बोल्ड लग रही हैं। बता दें, इन दिनों अनुष्का पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ छुट्टियां मना रही हैं और वहीं से अपना सिजलिंग लुक साझा किया है। तस्वीरों के साथ ही अनुष्का का कैप्शन भी सभी का ध्यान खींच रहा है। उन्होंने लिखा, ‘ये है अपनी फोटो खुद लेने का नतीजा‘।

अनुष्का की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं और फैंस भी जमकर प्यार बरसा रहे हैं। अनुष्का की तारीफ में फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, हॉटनेस के मामले में आपके आगे कोई नहीं। एक अन्य यूजर ने लिखा, आप हमेशा अपने लुक्स से सर्प्राइज करती हैं और हम आपके बहुत बड़े फैन हैं। वहीं कई यूजर्स ने अनुष्का की तस्वीरों पर फायर और हार्ट इमोजी पोस्ट किया है।

गौरतलब है कि अनुष्का आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म जीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थीं। अब वह जल्द ही झूलन गोस्वामी की बायोपिक चकड़ा एक्सप्रेस के जरिये धमाकेदार कमबैक करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म के अनुष्का अपने पति विराट से भी ट्रेनिंग लेती हुई नजर आ चुकी हैं।