Breaking News

कर्नाटक के दौरे पर पहुंचे अमित शाह ने कहा, पीएम मोदी का जादू हर जगह काम करता है चाहे पूर्वोत्तर हो, गुजरात हो, यूपी हो या कर्नाटक

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कर्नाटक के बीदर में कहा कि कल त्रिपुरा, नागालैंड, मेघालय के नतीजे घोषित हुए और इन राज्यों से कांग्रेस का सफाया हो गया और वे इस कदर हार गए हैं कि उन्हें दूरबीन से भी नहीं देखा जा सकता है। कहा जा रहा था कि बीजेपी पूर्वोत्तर में प्रवेश नहीं कर सकती, लेकिन वहां दूसरी बार बीजेपी और एनडीए की सरकार बन रही है. पीएम मोदी का जादू हर जगह काम करता है चाहे पूर्वोत्तर हो, गुजरात हो, यूपी हो या कर्नाटक, हर जगह काम करता है।

अमित शाह ने कहा कि विजय संकल्प रथ यात्रा जल्द ही शुरू होने वाली है, और यह भाजपा के विजय (विजय) के संकल्प का प्रतीक नहीं है, बल्कि गरीब जनता के विजय के लिए, गरीब लोगों के कल्याण के लिए संकल्प है। आपकी उपस्थिति बता रही है कि कर्नाटक में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने वाली है। कल ही त्रिपुरा, नागालैंड, मेघालय तीनों जगहों में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया। हारे तो हारे लेकिन ऐसे हारे हैं कि दूरबीन लेकर भी नहीं दिख रहें। आज यहां से विजय संकल्प यात्रा शूरू हो रही है। ये विजय संकल्प यात्रा हमारे नेता को मुख्यमंत्री बनने का संकल्प नहीं है बल्कि ये विजय संकल्प यात्रा कर्नाटक के गरीब से गरीब लोगों के कल्याण करने के संकल्प को लेकर है।

अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी का स्तर दिन-प्रतिदिन गिरता जा रहा है। ये नारे लगा रहे हैं ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’, आम आदमी पार्टी वाले कह रहे हैं ‘मोदी तुम मर जाओ’। ऐसा कहने से ईश्वर आपकी नहीं सुनेगा, क्योंकि देश की 130 करोड़ जनता मोदी जी की लंबी आयु के लिए प्रार्थना कर रही है। यह स्थान सरदार पटेल के योगदान को कभी नहीं भूल सकता, जिन्होंने पुलिस कार्रवाई की मदद से इस क्षेत्र और देश को निजामों के चंगुल से मुक्त कराने में मदद की।