Breaking News

दबंग और अपराधी की मदद से परिवारवादी के लिए सत्ता हासिल करना ही सपा का असली डीएनए है:सुधांशु त्रिवेदी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने महिलाओं के खिलाफ अपराध की हालिया घटनाओं को लेकर विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का ‘पीडीए’ परिवारवादियों, दबंगों और अपराधियों को छिपाने का मुखौटा है।

पिछले लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीडीए का नारा गढ़ा था – जिसमें‘पी’ पिछड़े, ‘डी’ दलित और और ‘ए’ अल्पसंख्यक के लिए है क्योंकि ये वर्ग पार्टी केलिए वोट के आधार हैं।

त्रिवेदी ने यहां पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘पीडीए (पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक) का नारा देने वाले अखिलेश यादव से मैं कहना चाहता हूं कि पीडीए मुखौटा है और इनका असली चेहरा परिवारवादी, दबंग और अपराधी है। यह समाजवादी पार्टी का असली चेहरा है।’’

भाजपा के राज्यसभा सदस्य ने कहा, ‘‘दबंग और अपराधी की मदद से परिवारवादी के लिए सत्ता हासिल करना ही सपा का असली डीएनए है।’’ त्रिवेदी ने अयोध्या में एक नाबालिग के साथ कथित सामूहिक बलात्कार की घटना का जिक्र किया, जिसे भाजपा नेता सपा का हाथ होने का दावा करते हैं।

उन्होंने हाल ही में सपा के एक पूर्व सदस्य द्वारा नाबालिग लड़की के साथ कथित बलात्कार की कोशिश का मामले का भी जिक्र किया। भाजपा नेता ने कोलकाता में मेडिकल छात्रा के साथ कथित बलात्कार और हत्या के हालिया मामले का जिक्र किया।

त्रिवेदी ने कहा, ‘‘एक खास मानसिकता ने आपराधिक तत्वों को ऐसी घटना के बाद घटनास्थल पर तोड़फोड़ कर साजिश के तहत सबूतों को नष्ट करने के लिए प्रोत्साहित किया है।