Breaking News

मिलिए इन मेयर से,जीते जी प्रधानमंत्री मोदी और CM शिवराज सिंह को बनाया स्वर्गीय…

नई दिल्ली। इंदौर की मेयर मालिनी गौड़ ने प्रधानमंत्री मोदी और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जीते जी स्वर्गीय बना दिया. एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के तस्वीर पर फूलों की माला चढ़ा दी। जिसके बाद घटना की फोटो वायरल हो रही है। सियासी गलियारों में चर्चा होने लगी कि मेयर ने तो पीएम मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जीते जी स्वर्गीय बना दिया। हालांकि मेयर का कहना है कि ये चूक उनसे अनजाने में हुई।

जिसके बाद कांग्रेसी विधायक जीतू पटवारी ने कहा कि बीजेपी की सदस्य होने के बावजूद मालिनी गौड़ ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीरों पर माला चढ़ाई है, उन पर कुछ तो कार्रवाई होनी ही चाहिए। उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर इतनी बड़ी चूक एक मेयर से कैसे हो गई। उनसे इस प्रकार की गलती की उम्मीद नहीं की जा सकती है।

इस तरह की यह पहली घटना नहीं हैं। ऐसे मामले इससे पहले भी आ चुके हैं। जब जीते जी किसी नेता की तस्वीर पर फूलों की माला चढ़ा दिया गया हो। इससे पहले झारखंड सरकार के शिक्षा मंत्री ने पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दूल कलाम की तस्वीर पर माला चढ़ा दी थी। उस समय कलाम जीवित थे। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर पर भी फूलों की माला चढ़ाने की बात सामने आ चुकी है। तब बीजेपी के ही कार्यकर्ताओं ने उनकी तस्वीर पर माला चढ़ा कर उन्हें स्वर्गीय बना दिया था। हैरानी की बात तब ये हुई कि उस दिन वाजपेयी का जन्मदिन था। ये तस्वीर भी फेसबुक पर बाद में वायरल हुई थी। तस्वीर को देखने के बाद काफी संख्या में लोगों ने नाराजगी व्यक्त की थी।

BJP भी चढ़ा चुकी है अन्ना की तस्वीर पर माला

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी की तरफ से अख़बारों में आम आदमी पार्टी की खूब आलोचना की गई थी, जिसमें एक विज्ञापन में बीजेपी ने अन्ना हजारे को स्वर्गीय दिखाया था। जिसके बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आलोचना करते हुए कहा था कि आज ही के दिन नाथूराम गौडसे ने महात्मा गांधी की हत्या की थी और बीजेपी ने भी आज अन्ना हज़ारे को मार दिया। जिसके बाद बीजेपी को भी काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी…