Breaking News

बीसीसीआई ने ऋषभ पंत को फिट घोषणा किया ,पंत बोले मैं इसका इंतजार कर रहा था

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर आईपीएल 2024 से पहले एक खुशखबरी आई। बीसीसीआई ने घोषणा की है कि वह विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में इस साल के आईपीएल में खेलने के लिए फिट हैं। 30 दिसंबर, 2022 को भीषण कार दुर्घटना के बाद ऋषभ पंत की रिकवरी जारी थी। अब इसपर पंत का रिएक्शन आया है।

बीसीसीआई ने जब घोषणा की तो पंत दिल्ली कैपिटल्स कैंप में शामिल होने के लिए वाइजैग जाने के लिए अपना बैग पैक कर रहे थे। हवाई अड्डे के रास्ते में, उन्होंने टीओआई से बात की। पंत ने बोर्ड की घोषणा पर आपकी पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है।

पंत ने कहा कि, अद्भुत लग रहा है। यही वह चीज थी जिसका हम इंतजार कर रहे थे। ये इतना लंबा हो गया है। मुझे लगता है कि आप अभी भी तीन से 6 महीने की छंटनी का सामना कर सकते हैं। लेकिन जब बात इससे आगे बढ़ जाती है तो इसका असर पड़ने लगता है। मैं बस वहां जाकर खेलना और मौज-मस्ती करना चाहता हूं। भविष्य के बारे में बहुत ज्यादा नहीं सोचना, क्योंकि तब आप खुद पर बहुत ज्यादा दबाव डालते हैं। प्रत्येक दिन के आने का इंतजार कर रहा हूं।

ऋषभ पंत ने अपनी पूरी फिटनेस हासिल करने के करीब आने के बाद क्या चिंता झेली उसपर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि, मैं फिट घोषित होने का इंतजार कर रहा था। मैं इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले फिट होने की कोशिश कर रहा था। बीसीसीआई और एनसीए बहुत मददगार थे। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने व्यक्तिगत रुचि ली। वे मुझे सबसे लंबे प्रारुप में नहीं ले जाना चाहते थे।

उन्होंने धीरे-धीरे कार्यभार बढ़ाया, अगर कोई आपका इस तरह ख्याल रखता है तो आपको इसकी सराहना करनी होगी। उन्होंने सुझाव दिया कि मैं टी20 से शुरुआत करुं और फिर कार्यभार बढ़ाऊं।