Breaking News

कांग्रेस ने साबित कर दिया है कि अगर दुनिया में कहीं भी मुसलमानों के लिए कोई समस्या है, तो वे उनके लिए मौजूद हैं: हिमंता

बांग्लादेश में हिंदुओं के हालात को लेकर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर वार किया है। उन्होंने एक बयान में कहा कि कांग्रेस परिवार और प्रियंका गांधी ने गाजा के बारे में बहुत ट्वीट किए हैं। उन्होंने आगे कहा कि गाजा में जो हुआ वह एक आतंकवादी गतिविधि थी और अब जो हो रहा है वह एक आतंकवाद विरोधी कार्रवाई है। लेकिन, बांग्लादेशी हिंदुओं के लिए, उन्होंने कितनी बार ट्वीट या विरोध किया है?

बड़ा आरोप लगाते हुए हिमंत बिस्वा सरमा ने आगे कहा कि कांग्रेस ने साबित कर दिया है कि अगर दुनिया में कहीं भी मुसलमानों के लिए कोई समस्या है, तो वे उनके लिए मौजूद हैं, लेकिन अगर हिंदू समस्या में हैं, तो वे वहां नहीं होंगे। वे केवल हिंदुओं को जाति के आधार पर विभाजित करना चाहते हैं और कुछ नहीं। उन्होंने कहा कि भारत सरकार ने सीमा के दूसरी तरफ से किसी को भी स्वीकार करने की अनुमति नहीं दी है, आप 1-2 करोड़ लोगों को अनुमति नहीं दे सकते।

 

उन्होंने कहा कि संभावित समाधान राजनयिक चैनलों के माध्यम से काम करना और उन्हें (बांग्लादेशी हिंदुओं) बांग्लादेश में सुरक्षा प्रदान करना है। केंद्र सरकार जो भी फैसला करेगी, हमें, राज्य को उसका पालन करना होगा। इससे पहले भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को विपक्ष के नेता राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर बांग्लादेश में हिंदुओं और अन्य अल्पसंख्यक समुदायों की सुरक्षा के मुद्दे को उठाने में विफल रहने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी को गाजा की चिंता तो है, मगर बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार पर बोलने में इनके होंठ सिल जाते हैं। आख़िर ऐसी क्या मजबूरी है? उन्होंने लोकसभा में शून्यकाल के दौरान कहा कि दुर्भाग्य से, विपक्ष के नेता (राहुल गांधी) और कांग्रेस पार्टी ने अंतरिम बांग्लादेशी सरकार को बधाई देने वाले अपने ट्वीट में, बांग्लादेश में हिंदू या अल्पसंख्यकों के संरक्षण का मुद्दा नहीं उठाया।