Breaking News

सुष्मिता सेन ने नहीं गाई गाने की ये लाइन, फिर करनी पड़ी चेंज… जानें- ऐसा क्या था उस लाइन में?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी वेबसीरीज आर्या की वजह से खबरों में हैं। एक्ट्रेस लंबे समय बाद पर्दे पर दिखाई दी हैं, हालांकि इससे पहले एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मों में काम किया है और वो भी अपनी शर्तों पर। इस बात का सबूत है उनकी फिल्म फिज़ा, जिसमें वो रितिक रोशन के साथ नज़र आई थीं। पता चला है कि फिल्म के सबसे चर्चित गाने ‘महबूब मेरे’ में कुछ लाइन एक्ट्रेस को पसंद नहीं आई थी तो उन्होंने वो गाने से मना कर दिया, जिस वजह से वो लाइनें बदलनी पड़ी।

बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की वजह से इस गाने में बदलाव किए गए थे। हाल ही में कॉरियोग्राफर गणेश हेगड़े ने हाफिंगन पोस्ट को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि फिल्म के एक गाने के लिरिक्स एक्ट्रेस को सजेस्टिव लगे थे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने वो गाने से मना कर दिए और अनु मलिक को वो लाइन बदलनी पड़ी। दरअसल, एक्ट्रेस ने उन लाइनों के साथ लिपसिंग करने से मना कर दिया था, जिसके बाद इसे बदला गया।

उन्होंने बताया, ‘वो लाइन थी- आ गर्मी ले मेरे सीने से… और इसे सुष्मिता सेन ने गाने से मना कर दिया था। इसके बाद कंपोजर अनु मलिक को यह लाइन बदलनी पड़ी और उन्होंने इन लाइन को बदलकर लिखा- आ नर्मी ले मेरे आंखों से। इसके बाद ये गाना शूट किया गया और रिलीज किया गया, हालांकि बाद में इस गाने को काफी पसंद किया गया।

गणेश हेगड़े ने यह भी बताया कि सुष्मिता सेन उन एक्ट्रेस में से थीं, वो जब भी स्क्रीन पर परफॉर्म करती थीं तो पूरी स्क्रीन पर राज कर लेती थीं। इसके अलावा भी उन्होंने गाने और सुष्मिता सेन को लेकर कई बातें कीं। बता दें कि महबूब मेरे गाना सुनिधि चौहान और करसन सरगठिया ने गाया था। फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रितिक रोशन और करिश्मा कपूर नज़र आए थे।