Breaking News

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है , पिछले दो सीजन से ज्यादा मसालेदार होगी अली फजल ने बताईं तीसरे सीजन की खूबियां

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) हो या शरद (अंजुम शर्मा), सभी से दर्शक सीधे तौर पर जुड़े हुए हैं। दो शानदार सीजन के बाद अब यह सीरीज और ज्यादा मसालेदार अंदाज में अपने तीसरे सीजन के साथ वापसी करने वाली है। मंगलवार को मुंबई में आयोजित हुए प्राइव वीडियो के इवेंट में मिर्जापुर की स्टारकास्ट नजर आई और सभी ने आगामी सीजन के प्रति उत्साह जताया। अली फजल ने सीरीज की खूबियों का जिक्र किया और कहा कि नया सीजन और मजेदार होने वाला है।

एक साथ जुटे ‘मिर्जापुर’ के सितारे
श्वेता त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल और विजय वर्मा सहित ‘मिर्जापुर’ के सारे सितारे एकजुट हुए। अभिनेता अली फजल ने सीरीज को लेकर कहा, ‘आखिरकार हम वापस आ गए हैं और सीरीज के तीसरे सीजन में दर्शकों के लिए और भी मसाला है। उन्होंने यह भी कहा कि तीसरा सीजन, पहले दो सीजन की तरह ही मजेदार होगा’।

देखने को मिलेगी वर्चस्व की लड़ाई
अली फजल ने आगे कहा, ‘सीरीज में जहां कुछ नए किरदारों से रूबरू कराया जाएगा, वहीं कुछ पुराने किरदारों की विदाई भी होगी। मालूम हो कि ‘मिर्जापुर’ सीरीज मिर्जापुर के किंग कालीन भैया और पंडित भाई गुड्डू और बबलू की कहानी है। दोनों के बीच ताकत के वर्चस्व की लड़ाई होती है। इसमें राजनीति और बिजनेस का तड़का है।
फर्स्ट लुक पोस्टर ने बढ़ाया उत्साह
लंबे इंतजार के बाद मंगलवार को मिर्जापुर 3 का फर्स्ट लुक साझा किया गया। पोस्टर में एक सिंघासननुमा कुर्सी है, जिसमें आग लगी हुई है। इसके साथ कैप्शन लिखा है, ‘सिंहासन पर अपना दावा पेश करते हुए, गुड्डु और गोलू एक नए दावेदार के खिलाफ खड़े हैं। क्या वे आग से गुजरेंगे या सत्ता की कुर्सी को हमेशा के लिए खत्म करने की कोशिश करेंगे’।