Breaking News

बरसात ने खोल दी अखिलेश की पोल,करोड़ो की लागत से बनी हेरिटेज जोन की सड़क ध्वस्त

लखनऊ। योगी सरकार ने जिस प्रकार अखिलेश सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट्स में किये गए भरष्टाचारो की जांच शुरू की है उसकी परते अब स्वंम प्रकृति ने भी खोलनी शुरू कर दी है।

पुराने लखनऊ के हुसैनाबाद क्षेत्र में आने वाले हेरिटोज़ जोन की सड़कों को बनाने में करोडो का खर्च दिखाया गया था। शपथ लेने के बाद ही मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने “काम बोलता है” कि तर्ज़ पर ही अखिलेश के कामो का निरीक्षण आरम्भ करा दिया। गोमती तट पर ड्रीम प्रोजेक्ट योजना का निरीक्षण  स्वंम योगी आदित्यनाथ ने किया। वही अन्य स्थानों पर अपने मंत्रिमंडल के अन्य सदस्यों को भेजा ।

चौक क्षेत्र के ही निवासी पूर्व मंत्री लाल जी टंडन के पुत्र एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री गोपाल टण्डन ने हुसैनाबाद स्थित हेरिटेज जोन का निरीक्षण किया। अखिलेश सरकार द्वारा एक विशेष धर्म के  अधिकांश लोगों के इस क्षेत्र के निवासी होने के कारण यहां करोड़ो की लागत से एक विशेष प्रकार की सड़क के निर्माण की धोषणा की गई थी। इसी सड़क की आड़ में करोड़ो का घोटाला किये जाने की बात पर योगी सरकार द्वारा इसका निरीक्षण कराया गया। चिकित्सा शिक्षा मंत्री की निरीक्षण आख्या के आधार पर अभी

अखिलेश के जन्म दिन पर कल 2 घंटे की मूसलाधार बरसात ने अखिलेश के सभी दावों पर पानी फेर दिया। एक तरफ लोग जन्म दिन की खुशी माना रहे थे वही दूसरी ओर उसी धर्म के लोग उन्हें अपशब्द कहते नज़र आ रहे थे जिनके कारण वहां करोड़ो का खर्चा किया गया।

जगह जगह से सड़क ऐसे टूटी है कि दो पहिया वाहनों का भी वहां से गुजरना मुश्किल हो रहा था।रात होते होते सड़क की स्थिति और भी बद्दतर हो गई थी। सड़क पर बल्ली और बॉस डालकर रास्ता बंद करना पड़ा।