Breaking News

विपक्ष की बैठक का एजेंडा जनता का कल्याण नहीं बल्कि पीएम मोदी को हटाना है: रामदास अठावले

2024 चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियों के बीच बैठकों का दौर भी जारी है। बेंगलुरु में जहां विपक्ष की बैठक खत्म हो चुकी है तो वहीं दिल्ली में अब एनडीए की बैठक शुरू हो रही है। इस बैठक में शामिल होने के लिए एनडीए के 38 दल के नेता दिल्ली पहुंच रहे हैं। इसमें केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी शामिल हैं जो कि आरपीआई के अध्यक्ष भी हैं। उन्होंने हुंकार भरते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए 350 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी। इसके साथ ही उन्होंने विपक्षी बैठक पर भी निशाना साधा और कहा कि यह केवल सिर्फ मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटाने को लेकर है।

रामदास अठावले ने क्या कहा

अपने बयान में रामदास अठावले ने कहा कि विपक्ष की बैठक का एजेंडा जनता का कल्याण नहीं बल्कि पीएम मोदी को हटाना है. विपक्ष की बैठक में लगभग 26 दलों ने भाग लिया है, लेकिन एनडीए में हमारे पास लगभग 38 दलों के नेता हैं। उन्होंने कहा कि हमारा एजेंडा देश के विकास के साथ-साथ नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनाना है। हम 2024 का लोकसभा चुनाव 350 से अधिक सीटों के साथ जीतेंगे।

बैठक में शामिल होंगे 38 दल

चिराग पासवान के नेतृत्व वाली लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास), ओ पी राजभर के नेतृत्व वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (सेक्युलर) सहित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई नये सहयोगी दल मंगलवार को यहां राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की एक महत्वपूर्ण बैठक में शामिल होंगे। भाजपा अध्यक्ष जे पी अड्डा ने बताया कि लंबे अरसे बाद हो रही राजग की बैठक में 38 दल ने शामिल होने की पुष्टि की है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी मौजूद रहेंगे। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के दौरान यह राजग की इस स्तर की पहली बैठक होगी।