Breaking News

लोकसभा चुनाव में लड़ाई नाम की कोई चीज नहीं रह गई हैं। विपक्ष की सारी कोशिशें बेकार है: राजभर

उत्तर प्रदेश में होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में शामिल होकर सियासी पारे को बढ़ा दिया है। इसी बीच राजभर लगातार विपक्षी दलों पर निशाना साध रहे है। उन्होंने कहा कि अब लोकसभा चुनाव में लड़ाई नाम की कोई चीज नहीं रह गई हैं। विपक्ष की सारी कोशिशें बेकार है। जितना भी मर्जी चिल्लाए, कुछ नहीं होने वाला। बीजेपी (BJP) का पूरे देश में जनाधार है। ऐसा कहते हुए राजभर ने विपक्ष को आड़े हाथों लिया है।

बता दें कि ओम प्रकाश राजभर ने विपक्ष पर ने विपक्ष पर निशाना लगाते हुए कहा कि देश की राजनीति में अब लड़ाई नाम की कोई चीज़ नहीं रह गई है, लखनऊ में ही देखें तो विपक्ष कहां जीतेगा? भाजपा का पूरे देश में जनाधार है। उन्होंने कहा कि अगर हम यूपी में ही 80 सीटों की बात करें तो विपक्ष कहां से जीतेगा। यहां की सभी 80 सीटें एनडीए के ही खाते में आनी है। विपक्ष कितना भी चिल्ला ले, लेकिन कुछ होने वाला नहीं है। वहीं, भाजपा में शामिल होने पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा, “वह राजनीति का एक हिस्सा है, जाना सभी को दिल्ली होता है। अब मेरा रास्ता NDA के साथ ही 100% रहेगा।”

 

राजभर ने की सीएम योगी की तारीफ
इसी दौरान ओपी राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने जिस तरह से केंद्र वो राज्य की योजनाओं को लेकर काम किया है और कर रही है, उन्हें धरातल तक पहुंचाया है वो आज तक आजादी के बाद किसी सरकार ने नहीं किया। सीएम योगी ने जनता के बीच में सबसे ज्यादा जाने का काम किया है। वहीं, राजभर ने कहा कि अब सबको लगने लगा है कि देश में बीजेपी की सरकार बनेगी। नरेंद्र मोदी पीएम बनेंगे, लोगों को काम और नाम पर भरोसा होने लगा है। इसलिए लोग एक बार फिर से एनडीए के साथ जुड़ रहे हैं।