Breaking News

लालू प्रसाद की सेहत को लेकर बेटे तेजप्रताप ने भावुक पोस्ट, कहा-पापा आप जल्द स्वस्थ होकर घर आ जाइए, ‘आप हैं तो सब है’

पटना दिल्ली एम्स में भर्ती आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की तबीयत पहले से काफी बेहतर है। शुक्रवार को सुबह वे कुर्सी पर भी बैठे। परिजनों से बातें की। इस बीच लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट डाला है। तेजप्रताप ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि पिता जी आप जल्द स्वस्थ होकर घर आ जाइए…. आप हैं तो सब है…. प्रभु मैं आपकी शरण में तब तक रहूंगा जब तक पापा घर नहीं आ जाते.. मुझे बस पापा चाहिए और कुछ भी नहीं…. ना राजनीति और ना कुछ और… बस मेरे पापा और सिर्फ पापा।’

लालू प्रसाद का इलाज कर रहे डॉक्टरों के मुताबिक अब उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत भी नहीं है। अभी वे आईसीयू में भर्ती हैं लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि तेजी से रिकवरी के बाद जल्द ही उन्हें सीसीयू से सामान्य वार्ड में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। एम्स में किडनी रोग विभाग के अलावा दिल और ऑर्थो विभाग के डॉक्टर भी उनका इलाज कर रहे हैं। बता दें कि लालू पिछले शनिवार को बिहार में अपने घर में सीढ़ी से गिर गए थे और उनकी तीन हड्डियां टूट गई थीं। वे पहले ही किडनी और दिल की बीमारी से पीड़ित हैं।

शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एम्स पहुंचकर लालू प्रसाद यादव का हाल चाल जाना। वह करीब 20 मिनट वहां रुके। उन्होंने लालू के परिजनों से बात की और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। वहीं सोनिया गांधी ने वीडियो कॉल के माध्यम से लालू प्रसाद का हालचाल लिया।

लालू की बेटी मीसा भारती ने शुक्रवार की सुबह उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली और बताया कि उनकी तबीयत तेजी से सुधर रही है। उन्होंने लिखा कि आपकी दुआओं से एम्स, दिल्ली में बेस्ट मेडिकल केयर से लालूजी की तबीयत में काफी सुधार है।

मीसा ने अपनी पोस्ट के जरिये बताया कि आपके लालूजी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं, सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं। हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालूजी से बेहतर कौन जानता है। अपने मनोबल और आपसब की दुआओं की बदौलत लालूजी की स्थिति अब काफी बेहतर है। कृपया अफवाहों पर ध्यान न दें। साथ बनाए रखें, लालू जी को दुआओं में हमेशा याद रखें।