Breaking News

शिवराज सिंह चौहान ने अपराधियों को कड़ी चेतावनी: चैन से नहीं रहने दूंगा किसी भी कीमत पर

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपराधियों को कड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि अगर अपराधी किसी गरीब और कमजोर व्यक्ति पर हाथ उठाते हैं, तो हम उनके घरों को खोदकर मैदान बना देंगे। हम अपराधियों को चैन से नहीं रहने देंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश में जितने भी गुंडे और अपराधी हैं वे सुन ले कि अगर किसी गरीब और कमजोर की तरफ़ हाथ उठाया तो मैं मकान खोदकर मैदान बना दूंगा। चैन से नहीं रहने दूंगा किसी भी कीमत पर।

वहीं उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा गुंडे और बदमाश यह न समझ ले कि कांग्रेस और कमलनाथ की सरकार है। यह मामा का राज है। गड़बड़ की तो छोडूंगा नहीं। मामा का बुलडोज़र चला है। जब तक बदमाशों को दफन नहीं कर देता, तब तक यह रुकेगा नहीं।

दरअसल खमरिया, रायसेन में हुई झड़प के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार पीड़ितों के साथ है। सत्ता और हथियारों के दम पर आतंकित करने की कोशिश कर रहे गुंडों और माफियाओं को राज्य में कुचला जाएगा।

आपको बता दें कि रायसेन जिला मुख्यालय से करीब 115 किलोमीटर दूर खमरिया पौड़ी गांव में शनिवार को दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प हुई। जिसमें एक व्यक्ति की मौत और दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए।